अपनी फैमिली के साथ यश ने मनाया अपना 36वां जन्मदिन
अपनी फैमिली के साथ यश ने मनाया अपना 36वां जन्मदिन
Share:

स्टेज नेम यश के नाम से जाने जाने वाले सुपरस्टार नवीन कुमार गौड़ा का कल अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस मौका पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस और करीबी निरंतर उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच अभिनेत्री के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ जश्न मनाते दिखाई दे रहे है।

यश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीर फैंस के साथ साझा कर दी है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि यश बेटी आयरा और बेटे अथर्व को अपनी गोद में लिए हुए हैं।  जिसके अतिरिक्त उनके बगल में उनकी पत्नी राधिका पंडित खड़े होकर केक कटवाती हुई नज़र आ रही है। एक्टर के सामने दो खूबसूरत केक रखे हुए हैं। इस फोटोज में एक साथ एक हैप्पी फैमिली देखने को मिलने लगी है।

बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर साझा करते हुए नवीन गौड़ा ने लिखा, 'बर्थडे ने मुझे कभी उत्साहित नहीं किया। जो खुशी में चारों ओर देख रहा हूं वो खास तौर पर अपने नन्हें मुन्नों के साथ बिताए समय की है। इस अवसर पर मैं अपने हर एक फैन को शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ। अपने फैंस और वेल विशर्स के प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया। उम्मीद है कि सभी सुरक्षित हैं। ख्याल रखें।' बता दें, सुपरस्टार यश कन्नड़ सिनेमा के पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं। कन्नड़ मूवी में दमदार एक्टिंग के चलते उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

कोरोना के चलते इस साउथ सुपरस्टार का हुआ निधन, फैंस का रो रो कर हुआ बुरा हाल

नागार्जुन और नागा चैतन्य ने एक तस्वीर शेयर की : पोस्ट देखें

कोरोना की चपेट में आया बाहुबली का ये कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -