नागार्जुन और नागा चैतन्य ने एक तस्वीर शेयर की : पोस्ट देखें
नागार्जुन और नागा चैतन्य ने एक तस्वीर शेयर की : पोस्ट देखें
Share:

अभिनेत्री लहरी शैरी ने हाल ही में नागार्जुन और नागा चैतन्य के साथ पूरा दिन बिताया,। "सपने सच होते हैं," अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए साझा किया। वह सपना मेरे लिए 7 जनवरी, 2022 को सच हो गया। धन्यवाद, नागार्जुन सर और चाय सर, मुझे आप जैसे अद्भुत लोगों के साथ पूरा दिन बिताने की अनुमति देने के लिए। मुझे अक्किनेनी से प्यार है और तुमने मेरा दिन बना दिया।"

लहरी शैरी ने नागा चैतन्य और नागार्जुन के साथ एक फोटो भी अपलोड की। इस नवीनतम तस्वीर में पिता और पुत्र नीले रंग में जुड़वाँ दिखाई दे रहे थे, जबकि लहरी शैरी गुलाबी रंग में चमक रहे थे। ऐसा लगता है कि इन तीनों ने फ्लाइट में कुछ क्वालिटी टाइम बिताया है। एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चौंकाने वाली तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। वह अपने अनुयायियों को अपने पेशेवर जीवन को गति देने के लिए भी रखती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lahari Shari (@lahari_shari)


इन दोनों के अलावा फिल्म में राम्या कृष्णा और कृति शेट्टी भी नजर आ रही हैं। यह फिल्म कल्याण कृष्णा की तेलुगु फिल्म सोगगड़े चिन्नी नयना का प्रीक्वल होगी, जो 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म के अंशों को खूब सराहा गया है, और दर्शक इसे 14 जनवरी को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे।

नागार्जुन और नागा चैतन्य ने मनम, हम और प्रेमम जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। इस बीच नागा चैतन्य आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में अभिनय करने जा रहे हैं।

कोरोना की चपेट में आया बाहुबली का ये कलाकार

पूजा हेगड़े ने कसरत करते हुए एक वीडियो शेयर किया

संगीत निर्देशक एस थमन हुए कोविड पॉजिटिव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -