कोरोना की चपेट में आया बाहुबली का ये कलाकार
कोरोना की चपेट में आया बाहुबली का ये कलाकार
Share:

कोविड के बढ़ते केसों के मध्य सिनेमा जगत की बड़ी हस्तियों का इसके चपेट में आने की खबरें निरंतर सामने आ रही है. केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री के कई बड़े सेलिब्रिटीज कोविड संक्रमित हो चुके हैं और निरंतर होने की खबरें भी आ रही हैं लेकिन सब में हल्के लक्षण भी देखने को मिल रहे है. बाहुबली फेम दिग्गज एक्टर सत्यराज (Sathyaraj) की कुछ दिनों पूर्व कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके उपरांत वो होम आइसोलेशन में थे लेकिन हालात में सुधार ना होने के कारण से अब उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लेजेंडरी एक्टर सत्यराज को चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है. उन्हें कुछ दिन पूर्व कोविड के लक्षण महसूस हुई थे, इसके उपरांत उन्होंने कोविड का टेस्ट करवाया गया था. कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत सत्यराज होम आइसोलेट थे. उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. लेकिन जैसी खबरें आ रही हैं उनकी मानें तो उनके हालत में सुधार ना होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है.

तबियत बिगड़ने पर किया गया है हॉस्पिटल में भर्ती: शुक्रवार की शाम यानी 7 जनवरी 2022 को उन्हें ट्रीटमेंट के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया है. उनके फैंस में बेचैनी है क्योंकि उनके हेल्थ के बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट अब तक जारी नहीं किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें कोरोना से गंभीर लक्षण महसूस हुए हैं. उनकी तबियत में सुधार नहीं देखने को मिल रहा है. पिछले कुछ दिनों में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. मूवी स्टार महेश बाबू, मांचू मनोज, मांचू लक्ष्मी, म्यूजिक डायरेक्टर तमन, नितिन की पत्नी और एक्टर विश्वक सेन भी इस बीमारी से प्रभावित हुए हैं.

पूजा हेगड़े ने कसरत करते हुए एक वीडियो शेयर किया

संगीत निर्देशक एस थमन हुए कोविड पॉजिटिव

राधिका पंडित ने KGF स्टार यश को दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -