हाथ जोड़कर यामी गौतम ने फैंस से की यह अपील
हाथ जोड़कर यामी गौतम ने फैंस से की यह अपील
Share:

इस समय कोरोनावायरस के कहर को देखते हुए सेलेब्स सभी फैंस को अपने अपने घरों में रहने के लिए कह रहे हैं. इस समय कोरोना का खतरा भारत सहित पूरी दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है. अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने एक वीडियो शेयर कर लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया है. हाल ही में यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसे अभी तक 5 लाख 54 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आप सभी को बता दें कि इस समय उनके इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

यामी गौतम इस वीडियो में कहती नजर आ रहीं हैं कि, "सभी मेरे भाई-बहनों से विनयपूर्वक निवेदन है कृपया करके अपने घरों में रहें, स्वच्छ रहें, सामाजिक दूरी रखें और भय मुक्त माहौल बनाकर रखें. यदि आपके घर में कोई पार्सल, कोई वस्तु, कोई चीज आती हैं, फौरन अपने हाथ धोएं और उसे भी पहले धोएं. यदि किसी कारणवश आपको घर से बाहर निकलना ही पड़ता है, तो अपना नाक और मुंह ढकें और हाथ में एल्कोहॉल बेस्ड हैंड सैनिटाइजर करें और बार-बार उससे अपने हाथ साफ करें. यदि आपको खुद में या आसपास किसी और में कोरोनावायरस के लक्षण दिखाई देते हैं या महसूस होते हैं, कृपया करके टेस्ट कराने को कहें और दूसरों को भी यही सलाह दें. आइए हम सब मिलकर कोरोनावायरस की इस चुनौती का डटकर सामना करें. धन्यवाद."

आप सभी को बता दें कि यामी गौतम फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर कर देती हैं. यामी को अब तक आप सभी ने कई फिल्मों में देखा होगा जो बड़ी बेहतरीन रहीं हैं.

कनिका के बाद इस बॉलीवुड स्टार की बेटी को हुआ कोरोना, क्वारेंटाइन में है परिवार

लेट-लेटकर पोछा लगाते हुए नजर आई शक्ति मोहन, बहन ने रिकॉर्ड किया वीडियो

किसी ने दीया तो किसी ने कैंडल जलाकर किया पीएम मोदी का सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -