नए फोटोशूट में बहुत बेहतरीन नजर आईं यामी गौतम
नए फोटोशूट में बहुत बेहतरीन नजर आईं यामी गौतम
Share:

बॉलीवुड में अपने सेक्सी फिगर से सभी को मदहोश करने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम ने हाल ही में बहुत बेहतरीन फोटोशूट करवाया है। वह आखिरी बार बडे़ पर्दे पर फिल्म बाला में एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ नजर आई थीं और इस समय उनकी नयी तस्वीरों को लोगों ने प्यार दिया है। इस समय इंस्टाग्राम पर यह सारी फोटोज फैंस के दिलों को छू रहीं हैं और सभी इसकी तारीफों में लगे हुए हैं। उन्होंने हाल ही में एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया।

आप जानते ही होंगे यामी गौतम एक भारतीय एक्ट्रेस हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत धारावाहिक 'चांद के पार चलो' से की थी। वहीं टीवी शोज में काम के बाद वह बॉलीवुड में आईं हैं। इस समय यामी गौतम का ये बोल्ड अवतार फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनका लुक का हर कोई दीवाना बनता जा रहा है। वैसे यामी गौतम जब 20 साल की थीं, वह अपना करियर फिल्मों में बनाने के लिए मुंबई आ गई और उनका फिल्म करियर कन्नड़ फिल्म 'उल्लासा' से शुरु हुआ था। जी दरअसल इस फिल्म में उन्हें एक्टिंग के लिए प्यार मिला लेकिन फिल्म हिट नहीं हुई।

उसके बाद वह टीवी इंडस्ट्री में गईं और फिर बॉलीवुड में आईं। फिलहाल इन फोटोज में यामी गौतम क्यूट और चिल्ल वाइब दे रही हैं। उन्होंने साल 2012 में बॉलीवुड फिल्म 'विकी डोनर' से डेब्यू किया था और इस फिल्म के हीरो आयुष्मान खुराना थे। वहीं इस फिल्म में इन्होनें एक बंगाली लड़की का किरदार निभाया था और इसके बाद वह बदलापुर, काबिल, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक, बाला जैसे हिट फिल्मों का काम कर चुकीं हैं।

पीएम मोदी की नींद पर 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने कसा तंज

क्या शाहरुख को गौरी के साथ बनानी चाहिए DDLJ 2?

बॉलीवुड की इस हस्ती के साथ ट्विटर पर भिड़े विजेंदर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -