क्या शाहरुख को गौरी के साथ बनानी चाहिए DDLJ 2?
क्या शाहरुख को गौरी के साथ बनानी चाहिए DDLJ 2?
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत आए. इसके साथ ही अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पूरे देश ने उनका तहे दिल से स्वागत किया था.वहीं डोनाल्ड ट्रंप ने मोटेरा स्टेडियम में भारतीयों को संबोध‍ित किया. इसके साथ ही यहां उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों की भी खुलकर तारीफ की. वहीं उन्होंने शाहरुख खान-काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का भी जिक्र किया.

इसके अलावा अब शाहरुख की पत्नी गौरी खान से जब इस बारे में बात की गई तो गौरी खान ने कहा- शाहरुख को इस फिल्म का सेकंड पार्ट बनाना चाहिए. मैं आदित्य चोपड़ा से इसके दूसरे पार्ट के लिए कहूंगी. जिससे हर प्रेसिडेंट और प्रधानमंत्री जो भी भारत आएं इसके बारे में बात करें. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गौरी खान फेमस इंटीरियर डिजाइनर हैं. शाहरुख के बारे में बात करते हुए गौरी ने कहा- शाहरुख बहुत अच्छे डिजाइनर हैं. मैं हमेशा कहती हूं कि अगर वो एक्टर नहीं होते, तो वो एक आर्किटेक्ट होते- 100 फीसदी! वो डिजाइन्स से प्यार करते हैं और डिजाइन्स को फॉलो भी करते हैं.

मैंने हाल ही में एक टेबल डिजाइन किया और उन्होंने मुझे फुल मार्क्स दिए. मुझे ए-प्लस मिला, मेरे लिए ये एक बड़ी जीत थी. मैं सुपर-एक्साइटेड थी क्योंकि वो जानते हैं कि अच्छा डिजाइन क्या है. आगे हंसते हुए गौरी ने कहा- अब उन्हें फिल्मों में काम बंद करके प्रोजेक्ट्स डिजाइन करने शुरू कर देने चाहिए. हो सकता है एक दिन ऐसा आए परन्तु अभी तो ऐसा नहीं है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख ने लंबे समय से कोई फिल्म साइन नहीं की है. वो आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे.

यशराज फिल्म्स के साथ इस निर्देशक ने मिलाया हाथ, जल्द होगी फिल्म की घोषणा

इस मूवी का सेट को तैयार करने में लगे 3 महीने, वजह जान रह जाएगे हैरान

एक्टर एवं हीलर, अनुश्री पैन्यूली ने अपना पहले नॉवेल 'सनराइज बियॉन्ड द डेड एंड' को लॉन्च किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -