पति संग छत पर रोमांटिक पल बिताते नज़र आई सपना, वायरल हो रहा वीडियो
पति संग छत पर रोमांटिक पल बिताते नज़र आई सपना, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हमेशा ही किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. अब लोग उन्हें प्यार ही इतना करते हैं कि वो ना चाहकर भी सारी लाइमलाइट को भी चुरा लेती है. वैसे देखा जाये तो लोगों का प्यार प्राप्त करने के लिये बीते कुछ वर्ष में हरियाणवी क्वीन (Haryanvi Queen) ने खुद पर बहुत कम कर दिया है. फिर चाहें बात प्रोफेशनल लाइफ की हो या पर्सनल ग्रूमिंग की. पर्सनल ग्रूमिंग से याद आया कि आपको उनके नये वीडियो के बारे में बात करना था. 

पति संग सपना के रोमांटिक पल: हां जी, तो हम सपना चौधरी की पर्सनल ग्रूमिंग पर भी बात करने वाले है. बात ऐसी है कि परिवर्तित  वक्त के साथ सपना चौधरी सोशल मीडिया प्रोफेसनल बन गई है. फैंस से स्ट्रांग कनेक्शन बनाये रखने के लिये वो हमेशा ही इंस्टाग्राम पर वीडियोज और तस्वीर भी साझा करती हुई दिखाई देती हैं. इस बार सपना ने अपने पतिदेव वीर साहू (Veer Sahu) के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में वीर साहू छत पर अकेले खड़े दिखते हैं. चंद सेकेंड के उपरांत छत पर सपना चौधरी की एंट्री होती है और दोनों रोमांटिक होने लग जाते है. ढलते सूरज और पहाड़ों के मध्य सपना-वीर का रोमांटिक मूमेंट देख कर... बस आगे हम क्या ही बोलें. सब कुछ सपना का वीडियो के बारें में ही बोल रहे थे. वीडियो शेयर करते हुए सपना  ने कैप्शन में लिखा है, दिल की धड़कन. 

ऐसा पहली बार नहीं जब सपना ने पति वीर साहू के लिये अपना प्यार जगजाहिर कर चुके है. वो वीर से इतनी मोहब्बत करती हैं कि फरवरी 2021 में उन्होंने हाथों में वीर साहू के नाम का टैटू तक गुदवा लिया था. इन दोनों का बेशुमार प्यार देख कर शायद ही कोई होगा जिसे इन पर प्यार ना आये.  

 

करियर शुरू होने के बाद CSK के कप्तान से जुड़ा था राय लक्ष्मी का नाम

मुसीबतों में फंसे धनुष, मद्रास हाई कोर्ट ने इस मामले में जारी किया समन

जब दिल्ली में हुआ था साउथ इंडियन सिनेमा का अपमान, वो दिन याद कर भावुक हुए मेगास्टार चिरंजीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -