Video : रैंप वॉक करते समय अचानक ही गिर पड़ी यामी गौतम! फिर हुआ कुछ ऐसा
Video : रैंप वॉक करते समय अचानक ही गिर पड़ी यामी गौतम! फिर हुआ कुछ ऐसा
Share:

फिल्म उरी में अपनी शानदार अदाकारी का परिचय देने वाली मशहूर एक्ट्रेस यामी गौतम का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल हाल ही में यामी साल 2019 लैक्मे फैशन वीक में वॉक करने पहुंची थी. इस दौरान यामी फैशन डिजाइनर गौरी और नैनिका के लिए शो स्टॉपर बनीं थी. इवेंट में यामी ने न्यूड कलर का गाउन पहना था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. लेकिन इस दौरान यामी के साथ कुछ ऐसा हो गया जिसके बाद हर कही उनकी चर्चा होना शुरू हो गई.

दरअसल यामी रैंप पर वॉक करते समय अचानक से ही लड़खड़ा गईं और वे गिरने से बाल-बाल बच गईं. यामी का लॉन्ग गाउन और बूट्स उनके गिरने की वजह बन गया जिसके कारण यामी का बैलेंस ना बन पाने की वजह से वे स्टेज पर लड़खड़ा गईं. ऐसे में यामी ने अपना कॉन्फिडेंट नहीं खोया और वो खुद को संभलकर फिर से वॉक करने लगी. सभी लोगों ने यामी की बोल्डनेस की खूब तारीफ की थी. सोशल मीडिया पर भी उनकी खूब तारीफ की जा रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anju Sharma (@anjusharma59) on

यामी का ये वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस घटना को अवॉइड करते हुए यामी गौतम ने बखूबी रैंप वॉक किया और मीडिया के कैमरों को पोज दिया. आपको बता दें लैक्मे फैशन वीक की शुरुआत 29 जनवरी से हुई है और ये इवेंट रविवार 3 फरवरी तक चलेगा.

BSF के वरिष्ठ अधिकारियों ने यामी गौतम को किया सम्मानित

प्रियंका के हाथ लगी चौथी हॉलीवुड फिल्म, निभाएंगी ओशो की शिष्या का किरदार

सोशल मीडिया पर छाया बॉबी देओल का हैंडसम बेटा, इस हॉलीवुड एक्टर से हुई तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -