प्रियंका के हाथ लगी चौथी हॉलीवुड फिल्म, निभाएंगी ओशो की शिष्या का किरदार
प्रियंका के हाथ लगी चौथी हॉलीवुड फिल्म, निभाएंगी ओशो की शिष्या का किरदार
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाने वाली मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अमेरिका के मशहूर टॉक शो 'दि एलन डिजेनेरेस' में शामिल हुई थी. प्रियंका इस शो में अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म ''इसंट इट रोमांटिक'' के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. इस दौरान प्रियंका ने अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बातचीत की. इस बारे में उन्होंने बताया कि वो जल्द ही मां आनंद शीला के जीवन पर आधारित एक प्रोजेक्ट में नज़र आ सकती हैं.

प्रियंका ने अपने इस आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ''मैं बैरी लेविनसन के साथ एक फीचर तैयार कर रही हूं. बैरी अमेरिका के नामी डायरेक्टर हैं. हम स्क्रिप्ट को मा शीला के नज़रिए से तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं. भारत में जन्मीं मां शीला एक आध्यात्मिक गुरु रही हैं. वे ओशो के बेहद करीब रहीं और उन्हें कुटिल महिला के तौर पर देखा जाता है. उन्होंने अमेरिका में एक कल्ट स्थापित किया था. मुझे नहीं पता कि आपने उनके बारे में कितना सुना है. मैं इस प्रोजेक्ट में एक्टिंग करने वाली हूं. साथ ही इसमें प्रोड्यूसर की भूमिका के तौर पर भी नज़र आऊंगी.''

आपकी जानकारी के लिए बता दें भगवान श्री रजनीश की पर्सनल सेक्रेटरी के तौर पर शीला के पास अमेरिका में ओरेगॉन के वास्को काउंटी में रजनीशपुरम आश्रम को संभालने की जिम्मेदारी थी. जानकारी के मुताबिक साल 1985 में मां शीला पर मर्डर का आरोप भी लगा था. इतना ही नहीं साल 1984 में घटित हुए बायोटेरर अटैक में भी मां शीला के शामिल होने के आरोप थे. इसके बाद मां शीला को फेडेरल जेल में 20 साल की सज़ा सुनाई गई थी. लेकिन फिर वो 39 महीनों बाद से ही पेरोल पर हैं.

प्रियंका के इस सेक्सी लुक ने मचाया तहलका, देखते ही निक भी हुए हैरान!

परिणीति ने बताया- जूता चुराई रस्म में निक ने पैसे नहीं बल्कि दिया था इतना कीमती तोहफा

अमेरिका में हुआ निक-प्रियंका का शानदार रिसेप्शन, सामने आई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -