BSF के वरिष्ठ अधिकारियों ने यामी गौतम को किया सम्मानित
BSF के वरिष्ठ अधिकारियों ने यामी गौतम को किया सम्मानित
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म उरी की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. इस फिल्म में विक्की के साथ ही यामी गौतम नजर आई थी. दोनों की ही शानदार एक्टिंग को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि भारत के राष्ट्रपति को भी ये फिल्म खूब पसंद आई और इसलिए दिल्ली में उन्होंने विक्की कौशल और यामी गौतम सहित उरी की पूरी टीम से मुलाकात की थी.

हाल ही में यामी गौतम अपनी फिल्म उरी के प्रमोशन के लिए अमृतसर का दौरा किया . इस दौरान यामी की यात्रा पर अमृतसर में बीएसएफ रेजिमेंट ने भी उन्हें सराहना का एक टोकन दिया है और फिल्म 'उरी' का हिस्सा होने और उसमें उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया. यामी गौतम की एक्टिंग उन सभी जवानों को खूब पसंद आई और इसलिए यामी को बीएसएफ के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा सराहना का एक टोकन मिला.

इस सम्मान को प्राप्त करने के बाद यामी ने कहा कि, 'बीएसएफ हमारे देश की पहली रक्षा पंक्ति है और मैं बीएसएफ जवानों के मध्य आकर और अटारी सीमा पर उनके प्रेम, खुशी और देशभक्ति के उल्लासपूर्ण उत्सव की गवाह बनकर गर्व महसूस कर रही हूं. मैं उनके द्वारा की जा रही फिल्म की सराहना के लिए बहुत अभिभूत और आभारी हूं.' आपको बता दें यामी की फिल्म उरी उनकी दूसरी 100 करोड़ से अधिक की बॉक्स ऑफिस कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है. इससे पहले उनकी फिल्म काबिल ने भी शानदार प्रदर्शन किया था.

Uri कलेक्शन : अब भी बरक़रार है सर्जिकल स्ट्राइक का जोश, 150 के पार हुई कमाई

बॉक्स ऑफिस पर अब भी धमाल मचा रही है 'उरी', अब तक इतना हुआ कलेक्शन

'उरी' के ये दमदार डायलॉग्स पढ़कर आपके अंदर भी जाग जाएगी देशभक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -