Yamaha R15 V3 का लुक देख छूट जाएंगे पसीने, मॉडिफिकेशन से बने इतनी ख़ास
Yamaha R15 V3 का लुक देख छूट जाएंगे पसीने, मॉडिफिकेशन से बने इतनी ख़ास
Share:

व्हीकल मोडिफिकेशन के नुकसान से दुनिया में सब अवगत है पर पूरी दुनिया इसके बावजूद भी इसकी बाढ़ में बह रही है. अब हाल ही में इंडोनेशिया के DMX Graphic Art ने Yamaha R15 V3 में इतने ज्यादा मोडिफिकेशन कर लिए हैं कि दर्शक दांतों तले अंगुली दबाने पर मजबूर हो चुके हैं और बहुत सारे चेंज होने के बाद ये काफी stunning अब नजर आ रही है. 

फ्रंट सेक्शन को दखते ही आपकी निगाहें इसके R1 से इंस्पायर्ड dominating stance पर ही रूक जाएगी. वहीं projector lights के साथ ही factory fitted dual LED हेडलाइट्स भी इसमें शामिल है. बाजार में अब Stock front blinkers की जगह LEDs ने ले ली है. लेकिन एक बात यह भी है कि इस मोडिफिकेशन में कोई फूहड़ता नहीं है. मतलब कि इसे काफी पसंद किया जा रहा है. 

बता दें कि इसके Handlebars को यथावत रखा गया है लेकिन MotoGP-inspired lever protectors ने इसके स्पोर्टी लुक में काफी मेहनत की है और इसके लुक में कंपनी ने चार चाँद लगा दिए हैं. बाइक के स्लिप होने की स्थिति में इसके बॉडीवर्क को बचाने के लिये लगाये गये frame sliders काफी अच्छे हैं. कुल मिलाकर आप SC-Project exhaust व free flow exhaust की तारीफ किये बिना नहीं रह सकेंगे. इंजन की बात की जाए तो Yamaha R15 V3's stock 155 cc का लिक्विड कूल्ड इंजन 19.3 hp power @ 10,000 rpm व 14.7 Nm of torque @ 8,500 rpm डिलीवर करने में सक्षम है. 

 

अब पहले से सुरक्षित और काफी ख़ास हुई TVS Apache RTR 160, आ गया ABS फीचर

KTM 250 ड्यूक ABS लॉन्च, जानिए अब पहले से कितनी सुरक्षित और खास ?

यह है हिंदुस्तान की सबसे पसंदीदा स्कूटर, नए अवतार में जल्द ही आएगी Honda Activa

Boeing ने खड़ा कर दिया अनोखा ड्रोन, बिना पायलट के चलेगा 3700 KM

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -