Suzuki Gixxer SF से Hero Xtreme कितनी है दमदार, ये है स्पेसिफिकेशन
Suzuki Gixxer SF से Hero Xtreme कितनी है दमदार, ये है स्पेसिफिकेशन
Share:

भारत में Hero Xtreme 200S हाल ही में लॉन्च हुई है. Xtreme 200R नेकेड स्ट्रीटफाइटर का फुली-फेयर्ड वर्जन नई Xtreme 200S कंपनी का है, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था. भारतीय बाजार में इसका कड़ा मुकाबला Suzuki Gixxer SF से है. Gixxer SF भारत में एक लोकप्रिय बाइक है. इसकी स्टाइलिश लुक और दमदार परफॉर्मेंस के साथ इसकी बजट रेंज, इसे दूसरी बाइक्स से अलग बनाती है. यहां बता दें कि इन दोनों ही बाइक्स में सुरक्षा के लिए ABS फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा इनमें कई नए फीचर्स शामिल किए गए हैं. आज हम आपको इन बाइक्स के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं. ताकी, अपनी पसंद की बाइक को आप अपने बजट के हिसाब से चुन सकें. इस तुलना से आपको बहुत आसानी होगी अपनी पंसद का वाहन चुनने मे 

भारतीय बाजार में ये बाइकें जल्द होगी पेश

कंपनी ने पावर के लिए नई Hero Xtreme 200S में 200सीसी, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है. इसका इंजन 8000 आरपीएम पर 18bhp की पावर और 6500 आरपीएम पर 17.1 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसका इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है.वही Suzuki Gixxer SF में पावर के लिए 154.9सीसी, सिंगल-सिलिंडर, 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है. इसका इंजन 8000 आरपीएम पर 14.8PS का मैक्सिमम पावर और 6000 आरपीएम पर 14Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. 5-स्पीड गियरबॉक्स से इसका इंजन लैस है.

रॉयल एनफील्ड को लेकर बड़ी खबर आई सामने, ये मॉडल हुए रिकॉल

सिंगल चैनल ABS के साथ Hero Xtreme 200S के फ्रंट में 276 मिलीमीटर का फ्रंट डिस्क ब्रेक दिया है. वहीं, इसके रियर में 220 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक लगा है. Hero Xtreme 200S की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 98,500 रुपये है.Suzuki Gixxer SF के फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया गया है. वहीं, इसके रियर में भी डिस्क ब्रेक दिया गया है.Suzuki Gixxer SF की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 90,658 रुपये है, जो टॉप वेरिएंट पर 1,01,906 रुपये तक ABS से लैस हुआ मिलता है.

Hero Pleasure 2019 होगी शानदार, ये है लॉन्च डेट्

TVS Apache RTR 160 4V इस ब्रांड की बाइक से कितनी है दमदार, जानिए

Hero Maestro Edge 125 जल्द होगी लॉन्च, ये है डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -