भारतीय बाजार में ये बाइकें जल्द होगी पेश
भारतीय बाजार में ये बाइकें जल्द होगी पेश
Share:

यह खबर आपके काम की है अगर आप ​भी स्पोर्ट्स बाइक्स के दीवाने हैं तो भारत में इस साल कई नई और प्रीमियम बाइक्स दस्तक देने जा रही हैं. अभी हाल ही में हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी तीन नई प्रीमियम बाइक्स को लांच किया था. हीरो भी इस बात को जान चुकी है कि भारत में आने वाला दौर प्रीमियम बाइक्स का ही होगा. इस साल भारत में लांच होने वाली 3 शानदार बाइको के बारे मे विस्तार से हम जानकारी देने जा रहे है.

TVS Ntorq 125 में जुड़ा ये दमदार फीचर, जानिए कीमत

अपनी नई जिक्सर 250 को भारत में 20 मई को सुजुकी लांच करने वाली है. दिल्ली में आयेजित एक इवेंट के दौरान इस बाइक को लांच किया जायेगा. बाइक की अनुमानित एक्स शोरूम कीमत 1.30 लाख के आसपास हो सकती है. इस बाइक में फुली डिजीटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, LED हेडलैंप्स, ABS, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक जैसे संभावित फीचर्स मिल सकते हैं. जिक्सर 250 में 250सीसी का इंजन मिल सकता है जोकि सिंगल-सिलिंडर एयर-कूल्ड इंजन होगा. BS-VI नॉर्म्स पर इसका इंजन काम करेगा.

ये तीन बाइक देती है 95 किलोमीटर का माइलेज, मिलेगी बहुत कम कीमत में

इस साल के अंत तक KTM 390 एडवेंचर भारत में लांच की जाएगी. इस बाइक में 373.2 सीसी का इंजन है, जो 43.5 बीएचपी की पॉवर और 37 एनएम का टॉर्क देगा. केटीएम 390 में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।इस बाइक में टीएफटी डिस्प्ले, फुल एलईडी हेडलैंप यूनिट, छोटी विंडशील्ड, बड़े हैंडलबार जैसे फीचर मिल सकते हैं. साथ ही इसमें एडजस्टेबल सस्पेंशन का फीचर भी मिल सकता है. 2.50 लाख रुपये बाइक की संभावित कीमत हो सकती हैं.

इन ब्रांड की बाइक मिल रही हैं महज 9 हजार रुपये में

अपनी नई बाइक पेराक को जावा मोटरसाइकिल भारत में लांच करने की तैयार में है. वैसे कंपनी ने पेराक को जावा मोटरसाइकिल और जावा 42 के साथ ही भारत में पेश किया था. इस बाइक में 334 सीसी का इंजन लगा होगा. 1.89 लाख रुपये बाइक की कीमत हो सकती है. अब ये बाइक कितना धमाल मचा पाती है ये तो ग्राहक ही तय करेगे.

हीरो की ये बाइक या स्कूटर मात्र 2000 रु में लाए घर

TVS Ntorq 125 से Hero Destini 125 में कितना है दम, ये है तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -