Hero Pleasure 2019 होगी शानदार, ये है लॉन्च डेट्
Hero Pleasure 2019 होगी शानदार, ये है लॉन्च डेट्
Share:

भारत में अपने नए Pleasure को Hero चार दिन बाद यानी 13 मई 2019 को लॉन्च करने जा रही है. इस स्कूटर में कंपनी अपने बड़ा अपडेट करेगी. Hero Motocorp के लाइनअप में Pleasure एक किफायती स्कूटर है और स्कूटर को एक व्यापक अपडेट मिलने जा रहा है. हाल ही में इस स्कूटर को एक विज्ञापन शूट के दौरान ब्रांड एम्बेस्डर और एक्टर Alia Bhatt सबसे पहले राइड करती हुई नजर आईं. पुराने वर्जन से 2019 Hero Pleasure में काफी अपडेट्स आए है जो बिलकुल अलग होगा.

ये तीन बाइक देती है 95 किलोमीटर का माइलेज, मिलेगी बहुत कम कीमत में

हाल ही मे रियर के बारे में Hero Pleasure 2019 के बारे मे पता नहीं चल पाया है, लेकिन माना जा रहा है इस अपडेटेड प्लेजर के टेललाइट में बदलाव देखने को मिलेंगे. Hero MotoCorp इस मॉडल में दूसरे अपग्रेड्स भी पेश करेगी, जिसमें LED हेडलैंप, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट और कई नए फीचर्स शामिल होंगे. इसके अलावा माना जा रहा है नए स्कूटर में Hero i3S स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम पेश कर सकती है.

इन ब्रांड की बाइक मिल रही हैं महज 9 हजार रुपये में

अगर बात करें इस स्कूटर के अन्य फीचर के बारें मे तो इसमें समान 102cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया जाएगा. यह मोटर 6.9bhp की पावर और 8.1Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसके माइलेज में भी कंपनी पहले से सुधार कर सकती है. इसके अलावा स्कूटर के फ्रंट और रियर में हाइड्रॉलिक सस्पेंशन और 130mm ड्रम ब्रेक दिए जाएंगे. कंपनी IBS (इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम) स्टैंडर्ड अपडेटेड मॉडल में ग्राहको के लिए पेश कर सकती है.

भारतीय बाजार में ये बाइकें जल्द होगी पेश

हीरो की ये बाइक या स्कूटर मात्र 2000 रु में लाए घर

TVS Ntorq 125 से Hero Destini 125 में कितना है दम, ये है तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -