Hero Maestro Edge 125 जल्द होगी लॉन्च, ये है डेट
Hero Maestro Edge 125 जल्द होगी लॉन्च, ये है डेट
Share:

इन दिनों अपनी नई पेशकश को Hero Motocorp ने रोलआउट करने की योजना बना रही है और इसमें अब कंपनी बेसब्री से इंतजार किए जा रहे Maestro Edge 125 और नए Pleasure 110 स्कूटर्स को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी इन दोनों ऑल-न्य स्कूटर्स को 13 मई 2019 को लॉन्च करने जा रही है, जिसके चलते अब कंपनी के इस महीने कुल पांच लॉन्च हो जाएंगे. Hero Maestro Edge 125 कंपनी का बेसब्री से इंतजार किया जाने वाला मॉडल है. और इसे सबसे पहले 2018 ऑटो एक्सपो के दौरान पेश किया गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसे कंपनी Destini 125 के तर्ज पर बनाएगी जिसे पिछले साल ग्राहको के लिए ब्रिकी के लिए उपलब्ध कराया गया था.

TVS Ntorq 125 में जुड़ा ये दमदार फीचर, जानिए कीमत

Hero Maestro Edge 125 स्पोर्टी लुक में Destini 125 से मुकाबले होगा और यह युवा खरीदारों को टार्गेट करेगी. यह स्कूटर शार्प लाइन्स, एलॉय व्हील्स, USB चार्जिंग और कंपनी के i3S स्टार्ट-स्टॉप टेक्नोलॉजी के साथ आएगा जिससे यह ज्यादा माइलेज देगा. पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी इसमें समान 125cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन देगी जो Destini में मिलता है. यह यूनिट 110cc मिल पर आधारित एक थकाने वाला वर्जन है और 8.5bhp की पावर और 10.2 Nm का टॉर्क यह जनरेट करने की क्षमता रखता है.

ये तीन बाइक देती है 95 किलोमीटर का माइलेज, मिलेगी बहुत कम कीमत में

डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ Hero Maestro Edge 125 मे साइड स्टैंड इंडीकेटर और सर्विस रिमांडर भी दिए जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है. इसके अलावा इसमें एक्सटर्नल-फ्यूल फिलर कैप और आदि शामिल होंगे. यह स्कूटर ऑप्शनल फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ आएगा और इसमें फ्यूल-इंजेक्टेड वेरिएंट भी शामिल किया जा सकता है. 125cc स्कूटर सेगमेंट में Honda Grazia, TVS NTorq, Aprilia SR 125 और Vespa VX जैसे स्कूटर्स से Hero Maestro Edge 125 का कड़ा मुकाबला  होगा. 

हीरो की ये बाइक या स्कूटर मात्र 2000 रु में लाए घर

TVS Ntorq 125 से Hero Destini 125 में कितना है दम, ये है तुलना

इन ब्रांड की बाइक मिल रही हैं महज 9 हजार रुपये में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -