गुरूवार को लॉन्च होगा Xolo Era 2X एक्ट्रा फीचर्स के साथ
गुरूवार को लॉन्च होगा Xolo Era 2X एक्ट्रा फीचर्स के साथ
Share:

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की भारतीय मोबाइल कंपनी xolo एक्सट्रा फीचर्स और क्वालिटी को मेंटेन करते हुए  5 जनवरी दिन गुरूवार को नई दिल्ली में अपना एक फ़ोन  लॉन्च करेगी जिसका नाम  Era 2x  है. यह फोन पिछले साल सितंबर 2016 में लॉन्च हुए Xolo Era 1x का नेक्स्ट मॉडल है. जो अब मार्केट में एक्सट्रा फीचर्स के साथ नजर आएगा बताया जा रहा है की इस फ़ोन की ब्रिकी 9 जनवरी से होगी. हो सकता है कि शुरुआती दौर पर यह फोन सिर्फ फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध हो.

Xolo ने अपने इस मॉडल में बहुत से एक्सट्रा फीचर दिए है जो की Era 1x में नहीं थे.  कंपनी ने फोन के लॉन्च के लिए जो इन्विटेशन भेजा है उसमें #TaptoLife शब्द को हाइलाइट किया गया है.

यूज़र्स के लिए एक अच्छी बात यह होगी की इस फ़ोन में एक्सट्रा फीचर्स के बाबजूद भी इसकी कीमत  Xolo Era 1X फोन के लगभग समान ही होगी जैसा की आप जानते ही होंगे की Xolo Era 1X फ़ोन  4,999 रूपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था. 

xolo Era 1x में 5 इंच का HD डिस्प्ले, 1.3 Ghz का ऑक्टा कोर प्रोसेसर, 1Gb रैम और 8Gb इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद था. उम्मीद है कि नए फोन में इससे बेहतर फीचर होंगे.यह फ़ोन xolo Era 1x तुलना में और भी बेहतर होगा.

अब यूजर्स उठा पायेगें गूगल कैरियर बिलिंग फीचर का लाभ

एक वेबसाइट बताएगी की आपके नेटवर्क से किसी ने क्या डाउनलोड किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -