अब यूजर्स उठा पायेगें गूगल कैरियर बिलिंग फीचर का लाभ
अब यूजर्स उठा पायेगें गूगल कैरियर बिलिंग फीचर का लाभ
Share:

नई दिल्ली- टेक्नोलॉजी के बढ़ रहे विकास के चलते हर एक दिन कोई न कोई नया प्लान, नई स्कीम ,उपभोगताओं के सामने आ रही है. जैसी की आपने भी कभी किया होगा की जब आप कोई एप्प या कोई सॉफ्टवेर डाउनलोड करते जो फ्री में नहीं मिलते तो उस वक्त आपको ऑनलाइन पेमेंट भी करनी होती थी उसके बाद ही आप उस सॉफ्टवेर का उपयोग कर पाते थे पर अब ऐसा नहीं है.आपके लिए एक नई स्कीम सामने आई है. अब  गूगल प्ले से कुछ भी जैसे ऐप, गेम आदि जो फ्री नहीं है उन्हें डाउनलोड करते हैं तो उस वक्त न देने होंगे अब वे आपके फोन के बिल में जुड़ जाएंगे जिन्हें आप बिल के साथ चुका सकते हैं. 2016 में गूगल इंडिया ने गूगल प्ले कैरियर बिलिंग के नाम से सेवा लॉन्च की थी.
 
हालांकि उस समय इसकी शुरुआत आइडिया के साथ की गई थी, लेकिन अब वोडाफोन और एयरटेल के पोस्टपेज यूजर्स के लिए भी जारी कर दी गई है.वोडाफोन और एयरटेल के एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स यूजर्स को अब गूगल कैरियर बिलिंग फीचर दे​ दिया गया जिसका ऑप्शन वो अपने हैंडसेट पर देख सकते हैं.
 
इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, अब वोडाफोन और एयरटेल यूजर्स गूगल प्ले स्टोर एप्स बुक्स, मूवीज और अन्य डिजिटल कंटेंट खरीदने के लिए भारतीय यूजर्स को कई सारे ऑप्शन देता है.इनमें क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग और रीडीम कोड पहले से उपलब्ध थे.लेकिन अब आइडिया, एयरटेल और वोडाफोन यूजर्स कैरियर बिलिंग के आॅप्शन से भी उसका पेमेंट कर सकते हैं.
 
इस फीचर्स से यूजर्स किसी भी डिजिटल कंटेंट या ऐप गूगल प्ले स्टोर से खरीदेंगे तो उसका पैसा उन्हें फोन के बिल में जुड़कर आएगा.उदाहरण के लिए अगर आप गूगल प्ले स्टोर से कोई ऐप खरीदते हैं तो वह 15 मिनट के अंदर आपके कैरियर अकाउंट में दिखने लगेगा.

एक वेबसाइट बताएगी की आपके नेटवर्क से किसी ने क्या डाउनलोड किया

2017 में बेहतरीन फीचर के साथ अब नजर आयेगें ये स्मार्टफोन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -