आने वाले दिनों में Surface Pro 5 लॉन्च होने की प्रबल सम्भावना
आने वाले दिनों में Surface Pro 5 लॉन्च होने की प्रबल सम्भावना
Share:

बताया जा रहा है की मार्च तक माइक्रोसॉफ्ट Surface Pro 5 लॉन्च होने की प्रबल सम्भावना है.साथ ही साथ यह जानकारी भी दी जा रही है की यह Surface Pro 5 एक्सट्रा फीचर और क्वालिटी के साथ नजर आएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नए Surface Pro में अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले, मैग्नेटिक चार्जिंग स्टाइलस से लैस होगा. पेगाट्रोन टेक्नोलॉजी इसे तैयार करेगा.टेक्नोलॉजी के बढ़ते विकास कुछ एक्सट्रा स्कीम के साथ 

टेक्नोलॉजी के बढ़ते विकास की खबरे आए दिन सामने आ रही है.जैसा बताया गया की चीन के अखबार डिगिटाइम्स में आई रिपोर्ट के मुताबिक, डिवाइस Intel's Kaby Lake प्रोसेसर से लैस हो सकता है. Surface Pro 5 को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं और इसकी तस्वीर भी लीक होने की बात सामने आई थी.

इससे पहले माइक्रोसॉफ्ट Surface Pro 4 और Surface Book सफल डिवाइस के रूप में पॉपुलर हो चुका है. माइक्रोसॉफ्ट ने कहा था कि नवंबर 2016 में सर्फेस डिवाइस की ही बिक्री सबसे अच्छी हुई. एप्पल के न्यू मैकबुक प्रो 2016 के ऑप्शन के तौर पर लोगों ने इसे अपनाया था.

बताया जा रहा है की कंपनी का दावा था कि यह दुनिया का सबसे पतला ऑल इन वन कंप्यूटर है जिसकी स्क्रीन भी काफी पतली है. 28 इंच की स्क्रीन है 1.5 मिलिमिटर पतली है.

1 जनवरी 2017 से जियो के न्यू ईयर ऑफर की शुरुआत

एक वेबसाइट बताएगी की आपके नेटवर्क से किसी ने क्या 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -