एक वेबसाइट बताएगी की आपके नेटवर्क से किसी ने क्या डाउनलोड किया
एक वेबसाइट बताएगी की आपके नेटवर्क से किसी ने क्या डाउनलोड किया
Share:

बताया जा रहा है की एक ऐसी वेबसाइट बनाई गई है, जिसके माध्यम से आप किसी भी शख्स के बारे में जान सकता है कि वह क्या डाउनलोड कर रहा है. और उसने कौन -कौन सी लिंक ऑपेन की और डाटा उठाया, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा लगता है कि कोई भी शख्स इस वेबसाइट के जरिए अपने फ्रेंड्स की जासूसी कर सकता है और डाउनलोड हिस्ट्री देख सकता है.की उसके द्वारा सिस्टम में क्या एक्टिविटी की गई है.

ये है वेबसाइट का एड्रेस है-
http://iknowwhatyoudownload.com/en/peer/

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोई भी शख्स जिसने बिना किसी वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क के बिटटोरेंट से कोई भी गाना-मूवी डाउनलोड किया हो, वेबसाइट का टूल उसका आईपी एड्रेस जान जाता है. वेबसाइट पर एक स्पाई टूल भी है जिससे आप फ्रेंड्स के कंप्यूटर में झांकने की कोशिश कर सकते हैं. करना बस इतना होगा कि आपको उस फ्रेंड को एसएमएस के जरिए एक लिंक भेज दें.

हालांकि, यह साफ नहीं हो पाया है कि कौन लोग इस वेबसाइट को चला रहे हैं. लेकिन उनका कहना है कि वे कंटेंट ऑनर्स और पुलिस को अपनी सेवा दे रहे हैं. साइट यह भी पता लगा सकता है कि कौन से कंटेंट को कौन-कौन लोग डाउनलोड कर रहे हैं. हालांकि, टीवी शो और फिल्म प्रॉड्यूसर पहले से ऐसी तकनीक का इस्तेमाल कर रहे हैं जिससे वे पता लगाते हैं कि किन लोगों ने उनके कंटेंट को डाउनलोड किया है.

अब मोबाइल के माध्यम से भी निकलेंगे ATM से पैसे

गूगल टॉयलेट लोकेटर ऐप के जरिए देख पायेगें क्लीन पब्लिक वॉशरूम लोकेशन

लेस्बियन हुई मोनालिसा, विडियो हुआ Viral

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -