XIAOMI की दिवाली सेल हुई शुरू, 1 रूपये में खरीद सकते हो स्मार्टफोन
XIAOMI की दिवाली सेल हुई शुरू, 1 रूपये में खरीद सकते हो स्मार्टफोन
Share:

चीन की स्मार्टफोन और अन्य उत्पाद निर्माता कंपनी शाओमी भारत में अपने त्यौहारी सीजन को देखते अपनी ऑनलाइन सेल लेकर आ गयी है. जिसमे स्मार्टफोन के साथ अन्य उत्पादों पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. Xiaomi की इस सेल में स्मार्टफोन के साथ अन्य प्रोडक्ट सिर्फ 1 रूपये में बेचे जा रहे है. ऐसे में यदि आप कम कीमत में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हो तो यह सेल आपके लिए महाबचत का काम करेगी. Xiaomi की ऑफिशियल वेबसाइट mi.com पर यह सेल 27 सितंबर से यानी की मी सेल के नाम से शुरु हो चुकी है.  यह सेल 27 सितंबर को सुबह 10 बजे से शुरू होकर 29 सितंबर तक चलेगी. 

इस सेल की सबसे बडी खासियत यह है कि सेल में अापको प्रोडक्‍ट सिर्फ 1 रुपए में खरीदने को मिलेंगे. साथ ही कई प्रोडक्ट पर 90 फीसदी तक डिस्‍काउंट और ऑफर्स मिलेंगे. यह सेल सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगी तथा हर रोज दोपहर 2 बजे ऐप पर कॉन्टेस्ट और 4 बजे एक फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट कॉन्टेस्ट भी होगा. जिसमे डिस्काउंट कूपन और एफ-कोड भी ऑफर कर रही है. इसके द्वारा आप भारी डिस्काउंट के हक़दार बन सकते है. हालांकि एक रूपये में बेचे जाने वाले प्रोडक्ट पर कंपनी की कुछ शर्ते हो सकती है. 

इस सेल में Xiaomi रेडमी नोट 4 (4 जीबी+64 जीबी) मीडॉटकॉम पर 12,999 रुपए की जगह 10,999 रुपए में, मी मैक्स 2 स्मार्टफोन 2,000 रुपए कम कीमत में, मी राउटर 3सी 899 रुपए में, 10000 एमएएच का पावर बैंक 899 रुपए में और मी एयर प्यूरिफायर2  8,499 रुपए में उपलब्ध है. xiaomi 20000mAh Mi Power Bank 2 White को सेल में 400 रुपये की छूट के साथ 2,199 रुपये की जगह 1,799 रुपये में बेचा जा रहा है.  

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Pixel व Nexus स्मार्टफोंस में Oreo अपडेट के बाद खड़ी हुई यह समस्या

Nokia 2 स्मार्टफोन नवंबर में होगा लांच, जानकारी आयी सामने

Karbonn K9 Smart Grand स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच

Gionee M7 Power स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Gionee ने लांच किये M7 और M7 Power स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -