Nokia 2 स्मार्टफोन नवंबर में होगा लांच, जानकारी आयी सामने
Nokia 2 स्मार्टफोन नवंबर में होगा लांच, जानकारी आयी सामने
Share:

एचएमडी ग्लोबल कंपनी नोकिया ने इस साल एक के बाद एक स्मार्टफोन की झड़ी लगा दी है. ऐसे में एक बार फिर से फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 2 को लांच किया जाने वाला है. Nokia 2 स्मार्टफोन को नवंबर में लांच किया जायेगा. नोकिया के आधिकारिक फेसबुक पेज (म्यांमार) पर एक ऑपरेटर ने किसी यूजर के द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कहा है कि इस स्मार्टफोन को नवम्बर में लांच किया जाएगा, किन्तु अभी नोकिया द्वारा आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई घोषणा नहीं की है. किन्तु कयास लगाए जा रहे है कि इस स्मार्टफोन को जल्दी ही लांच कर दिया जायेगा.

Nokia 2 स्मार्टफोन के बारे में सामने आयी जानकारी में बताया गया है कि Nokia 2 स्मार्टफोन में 5-इंच एचडी डिसप्ले के साथ 1.27 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 210 SoC पर आधारित, 1GB और 2GB रैम, एंड्राइड 7.1 नौगट या एंड्राइड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है. 

फोटोग्राफी के लिए Nokia 2 में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीडियो कॉलिंव व सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. पावर बैकअप एक लिए इसमें 4,000mAh क्षमता की बैटरी दिए जाने के साथ अन्य दमदार फीचर्स भी दिए जा सकते है. हालांकि अभी इसके फीचर्स को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है. वही पहले लीक हुई खबरों में अभी तक इसकी स्टोरेज को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गयी है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Karbonn K9 Smart Grand स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच

Gionee M7 Power स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Gionee ने लांच किये M7 और M7 Power स्मार्टफोन

10or G स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरे के साथ भारत में हुआ लांच

Gionee का Steel 2 Plus स्मार्टफोन हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -