Karbonn K9 Smart Grand स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच
Karbonn K9 Smart Grand स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच
Share:

भारतीय मोबाइल फोन निर्माता कंपनी कार्बन ने अपनी के9 सीरीज़ को आगे बढ़ाते हुए के9 सीरीज़ में एक और नया Karbonn K9 Smart Grand स्मार्टफोन लांच कर दिया है. Karbonn K9 Smart Grand स्मार्टफोन की कीमत  5,290 रुपए बताई गयी है. ग्रैंड डिवाइस ब्लैक और शैंपेन कलर वेरिएंट में बेचा जायेगा. जो प्रीमियम मैटेलिक ब्लैक पैनल के साथ आता है. इस स्मार्टफोन को कम कीमत में बेहतर स्पेसिफिकेशन के साथ लांच किया गया है. जिसे आप खरीद सकते हो.

Karbonn K9 Smart Grand स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.2 इंच की डिस्प्ले दिए जाने के साथ 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 1 जीबी रेम, 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया भी जा सकता है. 

फोटोग्राफी के लिए Karbonn K9 Smart Grand स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा तथा 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 2300 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जिसके बारे में कंपनी ने कहा है कि यह 240 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम और 8 घंटे तक का टॉक टाइम दे सकती है. इस स्मार्टफोन में रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है तथा यह 4जी वीओएलटीई सपोर्ट करता है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

10or G स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरे के साथ भारत में हुआ लांच

Gionee का Steel 2 Plus स्मार्टफोन हुआ लांच

Nokia 8 का 6 जीबी और 128 जीबी वेरिएंट यूरोप में हो सकता है लांच

बुधवार को भारत में लांच हो सकते है LG K3 (2017) और K4 (2017) स्मार्टफोन

अपने स्मार्टफोन में करे यह छोटा सा काम, जल्दी खत्म नहीं होगा डाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -