Gionee M7 Power स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन
Gionee M7 Power स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Gionee ने हाल में अपने नए मिड-रेंज स्मार्टफोन को पेश करते हुए Gionee M7 स्मार्टफोन और Gionee M7 Power स्मार्टफोन को लांच कर दिया है. इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो Gionee M7 की कीमत 2,799 चीनी युआन (करीब 27,500 रुपए) बताई गयी है, जिसे मंगलवार से ब्लैक, शैंपेन गोल्ड, सेफायर ब्लू, स्टार ब्लू और मैप्पल रेड रंग में बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया जायेगा. Gionee M7 Power की कीमत 1,999 चीनी युआन (करीब 20,000 रुपए) बताई गयी है. जो पावर ब्लू, ब्लैक और गोल्ड रंग में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. 

Gionee M7 Power स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन - Gionee M7 Power स्मार्टफोन में 6 इंच की डिस्प्ले 18:9 फुलव्यू के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ स्नपैड्रैगन 435 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम,  64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. Gionee M7 Power स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट पर आधारित अमिगो ओएस 5.0 पर आधारित है.

Gionee M7 Power स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसके पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

10or G स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरे के साथ भारत में हुआ लांच

Gionee का Steel 2 Plus स्मार्टफोन हुआ लांच

CANVAS INFINITY स्मार्टफोन में दिया गया है 16MP का फ्रंट कैमरा

HUAWEI के इस स्मार्टफोन में दिए गए है चार कैमरे

Zenfone 3 Max की कीमत में हुई कटौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -