Pixel व Nexus स्मार्टफोंस में Oreo अपडेट के बाद खड़ी हुई यह समस्या
Pixel व Nexus स्मार्टफोंस में Oreo अपडेट के बाद खड़ी हुई यह समस्या
Share:

गूगल के स्मार्टफोन Pixel व Nexus में हाल ही में Oreo अपडेट दिया गया था, किन्तु इस अपडेट के बाद Pixel व Nexus स्मार्टफोंस में समस्या सामने आ रही है. Oreo अपडेट के बाद Pixel व Nexus स्मार्टफोन यूज़र्स को एक बग का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही इस अपडेट वाले यूज़र्स को गूगल अलार्म एप्प में समस्या हो रही है. 

इसके बारे में सामने आयी जानकारी में बताया गया है कि इन दोनों स्मार्टफोन में यह समस्या इस नए अपडेट के बाद देखी गयी है. एक यूज़र्स द्वारा कहा गया है कि Oreo के अपडेट के बाद से उसका पिक्सल डिवाइस सही प्रकार से काम नहीं कर रहा है. सबसे ज्यादा समस्या अलार्म को लेकर हो रही है. जिसमे आपने किसी समय के लिए अपने फोन में अलार्म लगाया है, और वह समय आ गया है, अब आपको इसके बारे में पता चल गया है और आपने अपना अलार्म बंद कर दिया है, लेकिन यह बंद नहीं हो रहा है.

अलार्म की इस समस्या कि वजह से यूज़र्स को परेशानी हो रही है वही उनके द्वारा कहा जा रहा है कि इस समस्या के कारण सही समय पर वे अपने काम पर नहीं पहुँच पा रहे है. हालांकि यह समस्या सभी यूज़र्स के साथ नहीं देखी गयी है. वही अभी गूगल द्वारा इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है, किन्तु इस अपडेट की वजह से यह समस्या पैदा हो रही है तो गूगल जल्दी ही इसका समाधान करेगी. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Nokia 2 स्मार्टफोन नवंबर में होगा लांच, जानकारी आयी सामने

Karbonn K9 Smart Grand स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच

Gionee M7 Power स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

10or G स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरे के साथ भारत में हुआ लांच

Gionee का Steel 2 Plus स्मार्टफोन हुआ लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -