बाजार में शाओमी 15 जुलाई को पेश करेंगा एक खास प्रोडक्ट
बाजार में शाओमी 15 जुलाई को पेश करेंगा एक खास प्रोडक्ट
Share:

भारत में एक नया प्रॉडक्ट चीन की स्मार्टफोन कंपनी शाओमी जल्द ही लॉन्च करने वाली है. ऐमजॉन पर नजर आए एक टीजर से पता चलता है कि नया प्रॉडक्ट एक वायरलेस हेडफोन होगा, जिसे प्राइम डे सेल में लॉन्च किया जाएगा. ऐमजॉन प्राइम डे सेल 15 जुलाई को शुरू होगी और 48 घंटे तक चलेगी. ऐमजॉन पेज के टीजर के मुताबिक, शाओमी का यह वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन बेस लवर्स के लिए तैयार किया गया है. इसमें यूजर्स को फास्टेस्ट कनेक्टिविटी और बेहतर रेंज मिलगी. इतना ही नहीं, कंपनी का दावा है यह हेडफोन इपिक बैटरी लाइफ के साथ आएगा, जो कि गेमिंग, वर्कआउट, म्यूजिक और मूवी के लिए पर्फेट होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

बिंदास करें web ब्राउज़िंग, नहीं होंगे ट्रैक

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि यह पहली बार नहीं है, जब शाओमी के वायरलेस हेडफोन के बारे में कोई जानकारी सामने आई हो. कंपनी ने भारत में अपनी 5वीं सालगिरह के सेलिब्रेशन के तौर पर 5 'सरप्राइज' देने का भी ऐलान किया था. कंपनी की वेबसाइट पर भी एक बैनर में 'चेंज द वे यू लिसेन द म्यूजिक' लिखा नजर आ रहा है. ऐसे में प्राइम डे सेल के टीजर से यह कंफर्म हो गया है कि इसे जल्दी ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा.

Motorola One Pro के बैक में होगा ये ख़ास कैमरा

अपना किलर फ्लैगशिप फोन Redmi K0 कंपनी जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाली है. कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का सबसे तेज फोन है. बात की जाए खासियत की तो रेडमी K20 प्रो में 6.39 इंच का ऐमोल्ड फुल HD+ डिस्प्ले 1080x2340 पिक्सल रेजॉलूशन और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ दिया गया है. ऐंड्रॉयड 9 पाई पर चलने वाले इस फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.9 प्रतिशत हैख्. फोन में फ्लैगशिप क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ 8GB तक की रैम दी गई है.रेडमी K20 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा (48MP+13MP+8MP) सेटअप मिलता है. साथ ही, फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसमें 4000mAh बैटरी दी गई है, जो 27W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm जैक जैसे ऑप्शन भी मिल जाते हैं. इस स्मार्टफोन को ग्लेशियर ब्लू, फ्लेम रेड और कार्बन फाइबर ब्लैक कलर ऑप्शंस के साथ लॉन्च किया गया है. ग्राहकों को इस फोन की स्पीड कितनी तेज लगती है ये तो समय ही बताएंगा.

इस तरह सोशल मीडिया अकाउंट्स को रखे सुरक्षित

भारत में PUBG Lite इस दिन होगा ओपन, ऐसे करें डाउनलोड

भारत में Oppo Reno हुआ sold आउट, जानिए कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -