Motorola One Pro के बैक में होगा ये ख़ास कैमरा
Motorola One Pro के बैक में होगा ये ख़ास कैमरा
Share:

भारत में Motorola ने हाल ही में Motorola One Vision स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन के बाद कंपनी जल्द ही अपना अगला स्मार्टफोन Motorola One Pro लॉन्च कर सकती है. इस स्मार्टफोन का रेंडर सोशल मीडिया में लीक हो गया है. लीक हुई तस्वीर के मुताबिक, इसके बैक में चार कैमरे एलईडी फ्लैश और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दिया गया है. साथ ही इसके फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच फीचर भी दिया गया है. Motorola के स्मार्टफोन की खास बात इसका स्टॉक एंड्रॉइड और मोटो मो़ड है. हालांकि, कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

इस भारतीय ने एप्पल में हासिल की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ऑपरेशन्स कुर्सी

Motorola अपने One सीरीज में एक और स्मार्टफोन One Action को भी लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन को बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. Motorola One Pro के रेंडर के मुताबिक, इसके रियर पैनल में यूनिक फिनिशिंग दी गई है. इसके बैक में मेटल का पैनल दिया जा सकता है. रियर क्वॉड कैमरे की बात करें तो इसमें Motorola लोगो के साथ फिंगर प्रिंट सेंसर देखने को मिल सकता है. इसके ऊपर ही दोनों साइड में दो-दो कैमरे हॉरिजेंटली अलाइंड किया गया है. वहीं, क्वॉड कैमरे के बांयीं तरफ एलईडी फ्लैश दिया गया है. 

देकर जाओ सिर्फ 666 रु, घर ले जा​इए Hero Splendor plus

आपकी जानकारी विस्तार से Motorola One Vision में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. ऐसे में इस स्मार्टफोन में भी 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. इसके अलावा एक 3X जूम वाला टेलिफोटो सेंसर भी दिया जा सकता है. वहीं, अन्य दो कैमरों की बात करें तो इसमें एक वाइड एंगल और एक डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है. फोन के फ्रंट पैनल की बात करें तो इसका फ्रंट पैनल काफी हद तक Moto G7 की तरह मिलता-जुलता है. इसमें भी एलसीडी डिस्प्ले दी जा सकती है. इसके अलावा फोन में Moto G7 की तरह ही टर्बो चार्जिंग फीचर और USB Type C पोर्ट दिया जा सकता है.

पीएम मोदी के इस आइडिया का ट्रंप ने किया स्वागत

फेसबुक ने फर्जी वीडियो को रोकने के लिए की ये खास तैयारी

भारत में जर्मनी कंपनी ने लॉन्च किए स्मार्ट टीवी, कीमत होगी आकर्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -