Amazon पर Xiaomi सीरीज के इस फोन की फ्लैश सेल

Amazon पर Xiaomi सीरीज के इस फोन की फ्लैश सेल

भारत में एक और फ्लैश सेल की घोषणा Xiaomi ने Redmi Y3 की है. हैंडसेट खरीद के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon.in और Mi.com की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा. इसे दोनों में से किसी भी वेबसाइट पर 12PM बजे खरीदा जा सकेगा. याद दिला दें, Redmi Y3 को इस साल अप्रैल में Redmi 7 के साथ लॉन्च किया गया था. Xiaomi Redmi Y3 की बड़ी खासियतों में 32MP फ्रंट कैमरा और बक पर नया Aura Prism डिजाइन है. Xiaomi Redmi Y3 के 3GB रैम/32GB स्टोरेज को Rs 9999 में लॉन्च किया गया है. Rs 11,999 में इसके 4G रैम/64GB स्टोरेज वैरिएंट को लॉन्च किया गया है.

Airtel 4 लाख का इंश्योरेंस दे रहा फ्री, ये है ऑफर

लेटेस्ट स्मार्टफोन्स की तरह कंपनी ने Redmi Note सीरीज के Aura डिजाइन रखा है. Aura Prism Design में Redmi Y3 एलिगेंट ब्लू, बोल्ड रेड, प्राइम ब्लैक कलर्स में उपलब्ध होगा. Y3 में 6.26 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है. इसका डिस्प्ले कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्ट किया आया है. इसमें TUV से सर्टिफाइड रीडिंग मोड दिया गया है. फोन में G3 सरफेस कंटीन्यूटी डिजाइन दिया गया है. फोन में 3.55mm जैक, फिंगप्रिंट सेंसर, इंफ्रारेड ब्लास्टर मौजूद है. इंफ्रारेड ब्लास्टर से आपका फोन रिमोट कंट्रोल में बदल जाता है. फोन में 2+1 कार्ड स्लॉट दिया गया है. एक्सपेंडेबल माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का इस्तेमाल ड्यूल सिम, ड्यूल VoLTE के साथ आप 512GB पर कर सकते हैं.

Apple यूजर के लिए बुरी खबर, इन iPhones में नहीं मिलेंगे iOS 13 अपडेट

प्राप्त जानकारी के अनुसार फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है की यह दो दिन तक चल सकती है. बैटरी लाइफ में Y2 की तुलना में 60 प्रतिशत बेहतर होने का दावा किया गया है. इस पूरे सिस्टम को पावर देने के लिए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 मौजूद है. Android 9 के साथ फोन में MIUI10 मौजूद है. बारिश में फोन को बचाने के लिए स्प्लैशप्रूफ फीचर तो दिया ही गया है, इसी के साथ गर्मियों के लिए ड्यूल पैरोलीटिक ग्रेफाइट शीट्स दी गई है. हीटिंग की समस्या इससे फोन मे कम होगी.

भारत में Hero के ये दो स्कूटर हुए लॉन्च, जानिए अन्य खासियत

OnePlus के ये स्मार्टफोन आज होंगे लॉन्च

ये है भारत का बेस्ट सेल्लिंग स्मार्टफोन