ये है भारत का बेस्ट सेल्लिंग स्मार्टफोन
ये है भारत का बेस्ट सेल्लिंग स्मार्टफोन
Share:

सबसे ज्यादा ऑनलाइन बिकने वाला स्मार्टफोन Realme 3 ने Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7 को पीछे छोड़ते हुए बन गया है. Counterpoint रिसर्च के डाटा के मुताबिक यह अब तक का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला Realme स्मार्टफोन भी बन गया है.Counterpoint एनलिस्ट द्वारा जारी मार्च 2019 के आंकड़ों के मुताबिक, सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन Realme 3 ऑनलाइन चैनल्स के माध्यम से बन गया है.

iPhone XR 2019 होगा लग्जरी, 3D रेंडर्स में दिखा डिजाइन

इस मौके पर Realme India के CEO माधव सेठ ने कहा कि, 'हम Realme की इस उपलब्धि के बारे में जानकर काफी उत्साहित हैं. Realme ने पहले ही Realme 3 के पांच लाख यूनिट्स को 3 सप्ताह के अंदर बेचकर कीर्तिमान बनाया है. आज इसने ऑनलाइन चैनल्स के जरिए सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन के तौर पर एक और माइलस्टोन हासिल कर लिया है. हमें पूरा विश्वास है कि Realme 3 को इसी तरह ग्राहकों और फैन्स से प्यार मिलता रहेगा.'Counterpoint रिसर्च ने कहा, 'Realme अपने जबरदस्त स्पेसिफिकेशन्स और बदलते मार्केट ट्रेंड्स के बीच भारत में तेजी से उभर रहा है. जिसने Realme 3 को नंबर 1 स्मार्टफोन मॉडल भारत में ऑनलाइन चैनल्स के जरिए बिकने वाला बना दिया है.'

Nokia 8.1 पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, मिलेगा इतनी कीमत में

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिछले साल 1 मई को Realme को भारत में स्मार्टफोन ब्रांड के तौर पर इंट्रोड्यूस किया गया था. Realme ने अब तक Realme 1, Realme 2, Realme 3, Realme 2 Pro, Realme 3 Pro, Realme U1, Realme C1 और Realme C2 स्मार्टफोन्स को भारत में लॉन्च कर चुका है. IDC और Counterpoint के मुताबिक, 2018 की चौथी तिमाही में Realme भारत का चौथा सबसे बड़ा स्मार्टफोन ब्रांड बन गया. सबसे तेजी से उभरता हुआ स्मार्टफोन ब्रांड CMR ने इसे भारत में बताया है.

Realme के इन स्मार्टफोन को मिलेगा Android 9 Pie अपडेट

Lenovo की ये स्मार्टवॉच है शानदार, जानिए कीमत और खासियत

इन ऐप्स से उठाए हर रिचार्ज पर कैशबैक ऑफर का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -