OnePlus के ये स्मार्टफोन आज होंगे लॉन्च
OnePlus के ये स्मार्टफोन आज होंगे लॉन्च
Share:

आज भारत के साथ ही OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन को रात के 8:15 बजे भारतीय समय अनुसार लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च से पहले ही OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के कई फीचर्स लीक हो चुके हैं. ये दोनों स्मार्टफोन OnePlus 6 और OnePlus 6T के सक्सेसर होंगे. कंपनी के दावे के मुताबिक, OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro का मुकाबला भारत में पहले से ही उपलब्ध Samsung Galaxy S10e, iPhone XR, Google Pixel 3 से फ्लैगशिप डिवाइस होगा. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से

iPhone XR 2019 होगा लग्जरी, 3D रेंडर्स में दिखा डिजाइन

यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर के साथ OnePlus 7 सीरीज का फोन आएंगे. इस बात की जानकारी OnePlus के CEO पेटे लाउ ने पिछले साल दिसंबर में इस प्रोसेसर के लॉन्च के समय दी थी. पेटे लाउ ने बताया था कि, OnePlus के अगले फ्लैगशिप में इस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा. इस प्रोसेसर की खास बात यह है कि यह 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है. OnePlus 7 Pro के जो फीचर्स पहले से ही लीक हुए हैं उसके मुताबिक इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. इसके अलावा OnePlus 6T की तरह ही OnePlus 7 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश के साथ दिया जा सकता है. फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ फोन आ सकता है.

Nokia 8.1 पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, मिलेगा इतनी कीमत में

प्री-बुकिंग 3 मई से 7 मई के बीच OnePlus 7 Pro की गई थी. अब यह फोन सेल के लिए कब उपलब्ध होगा इसके बारे में जानकारी लॉन्च के बाद ही मिलेगी. OnePlus 7 Pro को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर एक्सक्लूसिविली सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. OnePlus 7 सीरीज के लॉन्च इवेंट को आप कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी LiveStream  आधिकारिक वेबसाइट के अलावा देख सकते है.

Realme के इन स्मार्टफोन को मिलेगा Android 9 Pie अपडेट

Lenovo की ये स्मार्टवॉच है शानदार, जानिए कीमत और खासियत

इन ऐप्स से उठाए हर रिचार्ज पर कैशबैक ऑफर का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -