Xiaomi Redmi Y3 की बैटरी होगी दमदार, लॉन्च डेट्स आई सामने

Xiaomi Redmi Y3 की बैटरी होगी दमदार, लॉन्च डेट्स आई सामने

भारतीय मार्केट में चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Y3 के लिए मीडिया इन्वाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं. Xiaomi ने कन्फर्म कर दिया है की Redmi Y3 स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में 24 अप्रैल को दस्तक देगा. इस फोन की खासियत की बात करें तो Redmi Y3 के फ्रंट पैनल पर 32MP का कैमरा दिया जाएगा. इससे पहले Redmi Y3 को WiFi सर्टिफिकेशन मिला था.

Airtel 4G सर्विस में निकला आगे, Jio ने भी बनाया रिकॉर्ड

वेबसाइट लिस्टिंग में Redmi Y3 बारे मे यह सामने आया था. की यह फोन MIUI 10 Android 9.0 Pie के साथ लॉन्च होगा. 32MP कैमरा के अलावा कुछ और अनुमान लगाए जा रहे हैं, जिससे लगता है की Redmi Y3, Redmi 7 को रिप्लेस कर सकता है. Redmi Y3 वर्तमान में भारतीय मार्किट में बिक रहे Redmi Y2 का सक्सेस्सर होगा.  फोन Android 8.1 Oreo पर काम करता है. IPS डिस्प्ले Redmi Y2 में 5.99 इंच साइज मे कंपनी ने उपलब्ध कराया है.

JustDial का डाटा हुआ लीक, 10 करोड़ यूजर को हुआ नुकसान,

कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 ओक्टा-कोर 14nm चिपसेट Redmi Y2 में दी गई है, तो हो सकता है की Redmi Y3 में स्नैपड्रैगन 7-सीरीज चिपसेट दी गई हो. Y2 दो वैरिएंट- 3GB/32GB, और 4GB/64GB में आता है. Redmi Y2 के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद है. इसमें 12MP प्राइमरी और 5MP सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. Redmi Y3 मे 4000mAh की क्षमता रखने वाली  बैटरी उपलब्ध कराई है.

Whatsapp ने लॉन्च किए ऐनिमेटेड स्टिकर्स, देखिए फर्स्ट लुक

Samsung galaxy fold की लीक आई सामने, जानिए खासियत

फेसबुक ने 15 लाख यूजर्स के Email किये अपलोड, ये होगा नुकसा