Whatsapp ने लॉन्च किए ऐनिमेटेड स्टिकर्स, देखिए फर्स्ट लुक

Whatsapp ने लॉन्च किए ऐनिमेटेड स्टिकर्स, देखिए फर्स्ट लुक

अपने यूजर्स के चैट एक्सपीरियंस को बेहतर और मजेदार बनाने के लिए इस इंस्टैंट मेसेजिंग ऐप Whatsapp ने लगातार नए-नए फीचर रोलआउट करने मे सफलता हासिल की है. इसी कड़ी में वॉट्सऐप अब अपने यूजर्स के लिए ऐनिमेटेड स्टिकर्स जारी करने की तैयारी कर रहा है. गौरतलब है कि पिछले साल अक्टूबर में वॉट्सऐप ने स्टिकर्स फीचर को लॉन्च किया था. यूजरो को स्टिकर्स से अपने इमोशन को शेयर करने मे मदद मिलेगी.

Yamaha FZ-S V3 Vs Yamaha MT-15: एक-दूसरे को दे रही टक्कर, जानिए किसमें है दम

वॉट्सऐप का यह फीचर अभी जारी नहीं किया गया है, यह जानकारी WABetaInfo की एक रिपोर्ट प्राप्त हुई है. लेकिन इसकी टेस्टिंग ऐंड्रॉयड, आईओएस और वेब के लिए की जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इन ऐनिमेटेड स्टिकर्स को मौजूदा स्टिकर्स पैक में जोड़ा जाएगा. WABetaInfo ने बताया, 'हम कह सकते हैं कि यह फीचर काफी अच्छे तरीके से काम करेगा. ऐनिमेटेड स्टिकर्स सपॉर्ट थर्ड पार्टी स्टिकर्स के लिए भी रहेगा और इसके रिलीज होने में अब ज्यादा वक्त नहीं है.'

Realme 3 Pro के लिए कर सकते है blind order, ये है तरीका

इन स्टिकर्स के कुछ सैंपल को WABetaInfo ने अपनी साइट पर शेयर किया है. इन्हें देखने के बाद कहा जा सकता है, कि इन ऐनिमेटेड स्टिकर्स के आने के बाद यूजर्स के चैटिंग का मजा दोगुना हो जाएगा.अगर आप रिसीव किए ऐनिमेटेड स्टिकर को सेंड करेंगे तो यह ऐनिमेटेड फॉर्म में ही जाएगा. बताया जा रहा है कि वॉट्सऐप अपने ऐनिमेटेड स्टिकर्स के लिए आईओएस ऐप पर भी सपॉर्ट उपलब्ध कराएगा.वॉटस्ऐप पर इस वक्त 13 प्री-इंस्टॉल्ड स्टिकर्स सेट ऑफर करता है. ऐंड्रॉयड यूजर्स अगर चाहें और स्टिकर 'Get More Stickers' ऑप्शन पर टैप करके गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. आपकी जानकारी के​​ लिए बता दे कंपनी ने हाल ही मे फेक न्यूज के ​खिलाफ कदम उठाए थे.

Airtel 4G सर्विस में निकला आगे, Jio ने भी बनाया रिकॉर्ड

Samsung Galaxy A40s : पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च, जानिए अन्य खासियत

OnePlus 7 5G स्मार्टफोन की दिखाई दी पहली झलक, टीजर आया सामने