Redmi Note 7 Pro की सेल हुई शुरू, ये है स्पेसिफिकेशन
Redmi Note 7 Pro की सेल हुई शुरू, ये है स्पेसिफिकेशन
Share:

भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में चीन की कंपनी Xiaomi ने Redmi Note 7 Pro को लॉन्च किया था. यह फोन यूजर्स के बीच इतना लोकप्रिय है कि लोग अब तक इसे फ्लैश सेल में खरीदते हैं. 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च हुआ यह फोन कई खास फीचर्स के साथ आता है. देखा जाए तो इस सेगमेंट में Xiaomi यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर हो गई है. यूजर्स दूसरे मॉडल्स को छोड़ इस कंपनी के फोन्स का काफी तवज्जो दे रहे हैं. अब इस फोन की अगली सेल आज दोपहर 12 बजे से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर आयोजित की जाएगी. वैसे तो यह फोन Flipkart पर भी उपलब्ध कराया जाता है लेकिन खबर लिखने तक Flipkart पर Notify Me के तौर पर इस फोन को लिस्ट किया गया है.

यह iPhone होगा स्पेशल, इन यूजर के लिए होगा लॉन्च

अगर बात करें Redmi Note 7 Pro की कीमत और ऑफर्स के बारें मे तो इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है. वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है. यह फोन नेप्ट्यून ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है. ऑफर्स की बात करें तो एयरटेल अपने यूजर्स को 1120 जीबी तक डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है. साथ ही 999 रुपये में कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान भी दिया जा रहा है। यह ऑफर Mi.com पर दिए गए हैं.

भारतीय मार्केट में Huawei MediaPad T5 हुआ पेश, ये है कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि इसमें 6.3 इंच का फुल HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340×1080 है. यह 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है. यह एंड्रॉइड पाई पर काम करता है. इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है. फोन में Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा मौजूद है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी मौजूद है.

Motorola P50 का प्रोमो वीडियो हुआ लांच, जाने अन्य खूबियाँ

इस दिन Samsung Galaxy Note 10 होगा लॉन्चLG Stylo 5

स्टाइलस पेन सपॉर्ट के साथ हुआ लॉन्च, ये है फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -