यह iPhone होगा स्पेशल, इन यूजर के लिए होगा लॉन्च
यह iPhone होगा स्पेशल, इन यूजर के लिए होगा लॉन्च
Share:

एक नया आईफोन अमेरिका की कंपनी Apple चीनी मार्केट के लिए बना रहा है जिसकी कीमत कम रखी जाएगी. यह कंपनी का एक स्पेशल वर्जन होगा. कंपनी ने यह कदम यूजर्स को दूसरे ब्रांड्स की तरफ आकर्षित होने के चलते उठाया है. आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से एप्पल को चीन में यूजर्स के मामले में भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है. यही नहीं, कंपनी उन यूजर्स को भी लुभाना चाहती है. जो Huawei, Oppo और Vivo स्मार्टफोन्स खरीदते हैं.

गूगल डॉक्स : आपकी आवाज को सुनकर करेंगा टाइपिंग, जानिए तरीका

अगर बात करें आईफोन की एडिशनल फीचर: वर्ष 2018 में लॉन्च किए गए iPhone XS को मार्केट में बड़ा डिस्प्ले, ड्यूल सिम सपोर्ट और बेहतर कैमरे के साथ लॉन्च किया गया था. हालांकि, कीमत ज्यादा होने के चलते कई यूजर्स इस फोन खरीद नहीं पाए. चीनी मार्केट में भी इस फोन को कई यूजर्स नहीं खरीद पाए थे. चीनी मार्केट में की कीमत कम रखने के लिए Apple कुछ एडिशनल फीचर्स हटाने की तैयारी में है. कंपनी हटाएगी Face ID फीचर: चीन में ज्यादातर यूजर्स Face ID का इस्तेमाल नहीं करते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी इस फीचर को खत्म कर सकती है. इसकी जगह ट्रेडिशनल फिंगरप्रिंट सेंसर ले सकता है. हालांकि, यह स्पेशल फोन कब तब लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कंपनी चीनी मार्केट के लिए कौन-सा नया वर्जन पेश कर सकती है.

इस महीने भारत में लॉन्च हुईं ये स्टाइलिश बाइक्स और स्कूटर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि China Xintong इंस्टिट्यूट की रिपोर्ट की मानें तो चीनी मार्केट में वर्ष 2018 में स्मार्टफोन की औसत कीमत 16.8 फीसद बढ़कर 2523 चीनी युआन हो गई है. साथ ही यह भी कहा गया है कि 4000 चीनी युआन से ज्यादा वाले स्मार्टफोन सेगमेंट में 13 फीसद की बढ़ोतरी हुई है. इस सेगमेंट में चीनी ब्रांड्स की हिस्सेदारी 30 फीसद से ज्यादा है.

इसी महीने Samsung Galaxy A80 के हो सकता है लॉन्च, जानिए अन्य खूबियां

युवाओं के लिए बम्पर भर्ती, NIT में मिल रहा सुनहरा मौका

जुलाई के महीनें में ये शानदार स्मार्टफोन बाजार में देंगे दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -