भारतीय मार्केट में Huawei MediaPad T5 हुआ पेश, ये है कीमत
भारतीय मार्केट में Huawei MediaPad T5 हुआ पेश, ये है कीमत
Share:

भारतीय मार्केट में Huawei MediaPad T5 को लॉन्च कर दिया गया है. यह टैबलेट कई खास फीचर्स के साथ आता है. इसमें 10.1 इंच का डिस्प्ले, ऑक्टा-कर प्रोसेसर, ड्यूल स्पीकर्स के साथ पेश किया गया है. कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, कंपनी टैबलेट सेगमेंट में भारत में केवल MediaPad T5 टैबलेट ही उपलब्ध करा रही है. इसकी कीमत 14,990 रुपये से शुरू होती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

कंपनी ने इस स्मार्टफोन के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,990 रुपये है. वहीं, इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,990 रुपये है. कंपनी के मुताबिक, इस टैबलेट की सेल 10 जुलाई से शुरू होगी. इसे ई-कॉमर्स कंपनी Amazon India से खरीदा जा सकेगा. इसे ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा. लॉन्च ऑफर के तहत Huawei इसके साथ एक फ्लिप कवर और Huawei Earphone AM 12 जिनकी कीमत 2,998 रुपये है, फ्री दिए जाएंगे.

युवाओं के लिए बम्पर भर्ती, NIT में मिल रहा सुनहरा मौका

अगर बात करें Huawei MediaPad T5 के फीचर्स की तो यह एंड्रॉइड 8.0 पर काम करता है. इस पर EMUI 8.0 की स्कीन दी गई है. इसमें 10.1 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1920x1200 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 16:10 है. यह टैबलेट ऑक्टा-कोर हाईसिलिकॉन किरीन 659 प्रोसेसर और 2/3 जीबी रैम से लैस है. साथ ही 16/32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. टैबलेट को पावर देने के लिए 5100 एमएएच की बैटरी दी गई है.

इसी महीने Samsung Galaxy A80 के हो सकता है लॉन्च, जानिए अन्य खूबियां

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कैमरा सेगमेंट में फोन में 5 मेगापिक्सल का ऑटो-फोकस रियर कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.4 है. वहीं, 2 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस कैमरा मौजूद है जिसका अपर्चर f/2.4 है. इसमें ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स भी दिए गए हैं. कनेक्टिविटी के लिए फोन में Wi-Fi 802.11ac, 4G LTE सपोर्ट, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Flipkart Flipstart Days सेल में इन प्रोडक्ट पर मिल रहा बेस्ट ऑफर

Airtel ने अपनी 3G सर्विस इस स्थान पर की बंद, जानिए कारण

Samsung LED टीवी 14,999 की कीमत में है उपलब्ध, फ्री में मिलेगा ये ख़ास प्रोडक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -