Motorola P50 का प्रोमो वीडियो हुआ लांच, जाने अन्य खूबियाँ
Motorola P50 का प्रोमो वीडियो हुआ लांच, जाने अन्य खूबियाँ
Share:

वन विज़न मोटोरोला मई में लांच किया गया था, लेकिन यह स्मार्टफोन अभी तक चीन में नहीं उपलब्ध नहीं है। यह डिवाइस मुख्य रूप से अपने Android के साथ अंतर्राष्ट्रीय बाजारों पर केंद्रित था, लेकिन जल्द ही इसका ट्विन P50 चीनी स्टोर्स में दिखाई देगा। मोटोरोला ने मई में चीनी संस्करण में संकेत दिया था, और आज की जानकारी यथासंभव आधिकारिक है। लेनोवो के उपाध्यक्ष चांग चेंग ने वीबो पर एक छोटा प्रोमो वीडियो शेयर किया, जिसमें पी 50 और इसकी मुख्य विशेषताएं प्रदर्शित की गईं।

यह स्पष्ट है कि दोनों फोन, वन विज़न और पी 50, एक ही डिज़ाइन और हार्डवेयर के हैं - 21: 9 स्क्रीन जिसमें कैमरा डिज़ाइन के साथ 25-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, ओआईएस सपोर्ट के साथ बैक पर 48-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। यह स्मार्टफोन में  3500 mAh की बैटरी और सैमसंग Exynos 9609 चिपसेट के साथ आता है।

प्रमोशनल वीडियो के मुताबिक, डिवाइस को चीन में 15 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। और हम उम्मीद करते हैं कि कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार की तुलना में और भी अधिक प्रतिस्पर्धी होगी, जबकि उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस निश्चित रूप से अलग होगा, क्योंकि चीन में एंड्रॉइड स्टॉक मार्केट लगभग बेकार है।

LG Stylo 5 स्टाइलस पेन सपॉर्ट के साथ हुआ लॉन्च, ये है फीचर

रियलमी X का टीज़र आया सामने, ये है फीचर

सुपरफास्ट ई-मेल सर्विस होगी ख़ास, ये है सर्विस चार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -