इस दिन तक Redmi Note 7 Pro ओपन सेल में रहेगा उपलब्ध
इस दिन तक Redmi Note 7 Pro ओपन सेल में रहेगा उपलब्ध
Share:

दुनिया में स्मार्टफोन के लिए मशहुर Xiaomi लॉन्च से लेकर अब तक अपने Redmi Note 7 Pro को केवल फ्लैश सेल में ही उपलब्ध कराती आई है. लेकिन अब इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com और Flipkart से 30 जून तक ओपन सेल में खरीदा जा सकेगा. इस दौरान यूजर्स इस फोन का 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट ही खरीद पाएंगे. इसकी कीमत 16,999 रुपये है. इसके साथ कंपनी कुछ ऑफर्स भी उपलब्ध करा रही है जिसकी जानकारी हम आपको विस्तार से देने वाले है.

ये है ऑफलाइन आधार कार्ड जेनरेट करने का तरीका

अगर बात करें Redmi Note 7 Pro के ऑफर्स के बारें मे तो इस फोन को 0 Cost EMI पर खरीदा जा सकेगा. साथ ही Airtel यूजर्स को 1120 जीबी तक डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी. यह ऑफर 249 रुपये और 349 रुपये के रिचार्ज पर ही दिया जाएगा. इस फोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकेगा. जैसा कि हमने आपको बताया इस फोन का केवल एक ही वेरिएंट ओपन सेल में उपलब्ध कराया गया है जिसकी कीमत 16,999 रुपये है. इस फोन को नेप्ट्यून ब्लू, स्पेस ब्लैक और नेबुला रेड कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा. Flipkart पर चल रहे ऑफर्स की बात की जाए तो एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा. साथ ही 151,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. अगर ग्राहक पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने में कामयाब हो जाते हैं तो यूजर्स को यह फोन 499 रुपये में मिल सकता है.

Realme X Master Edition सेल में ब्रिकी के लिए होगा उपलब्ध, ये है फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने 6.3 इंच का फुल HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले फोन मे उपलब्ध कराया है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340×1080 है. यह 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है. यह एंड्रॉइड पाई पर काम करता है. इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है. फोन में Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा मौजूद है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी खास तौर पर उपलब्ध कराई है.

PUBG Mobile यूजर को जल्द देगा नए गेम की सौगात, ये है मौजूदा जानकारी

iPhone X पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, जानिए ऑफरOppo smartphone : अब बिना

नेटवर्क कर पाएंगे बात, ये है पूरी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -