शाओमी के इस शानदार स्मार्टफोन की आज है पहली सेल, जानिए आकर्षक ऑफर्स
शाओमी के इस शानदार स्मार्टफोन की आज है पहली सेल, जानिए आकर्षक ऑफर्स
Share:

शाओमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी नोट 9 की आज यानी 24 जुलाई को देश में पहली सेल शुरू होने जा रही है. हालांकि, यह सेल आज दोपहर कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर प्रारंभ होगी. इस शानदार स्मार्टफोन की परचेस करने पर कस्टमर्स को बंपर डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही इस स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑफर भी दिया गया है. बता दें की इस स्मार्टफोन की डिलीवरी कंटेनमेंट इलाके में नहीं की जाएगी. तो चलिए जानते है ऑफर्स के बारें में...  

Redmi Note 9 की कीमत और ऑफर
कंपनी का लेटेस्ट रेडमी नोट 9 फोन 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम +128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आएगा, जिनका दाम क्रमश: 11,999, 13,499 और 14,999 रु है. अगर स्मार्टफोन के ऑफर की बात करें तो यूज़र्स को आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टफोन को परचेस करने पर 5 परसेंट डिस्काउंट मिलेगा, जबकि अमेजन पे से पेमेंट करने पर पचास रु का कैशबैक दिया जाएगा. साथ ही इस शानदार स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी परचेस किया जा सकता है.


Redmi Note 9 की स्पेसिफिकेशन
रेडमी नोट 9 स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल का है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में स्क्रीन की सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 और अच्छे परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो जी85 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा. वहीं, इस स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित एमआईयूआई 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है.

भारत में आज लॉन्च होगा Realme 6i, जानें संभावित कीमत

आज होगी Tecno ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की लॉन्चिंग, जाने फीचर्स

Nokia के अपकमिंग स्मार्टफोन को TENAA पर किया गया स्पॉट, जानिए स्पेसिफिकेशन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -