Nokia के अपकमिंग स्मार्टफोन को TENAA पर किया गया स्पॉट, जानिए स्पेसिफिकेशन
Nokia के अपकमिंग स्मार्टफोन को TENAA पर किया गया स्पॉट, जानिए स्पेसिफिकेशन
Share:

जानी मानी दिग्गज कंपनियों में शुमार Nokia के आने वाले स्मार्टफोन को लेकर बेहद वक़्त से लीक्स व टीजर सामने आ रहे हैं. जिन्हें देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि Nokia मार्केट में जल्द ही एक न्यू कम बजट रेंज का स्मार्टफोन पेश करने वाली है. वहीं अब कंपनी का आने वाला स्मार्टफोन मॉडल नंबर TA-1258 नाम से चीन की बैंचमार्किंग साइट TENAA पर स्पॉट किया गया है. जहां इसके कई फीचर्स की जानकारी उपलब्ध कराई गई है. 

Nokia का अपकमिंग स्मार्टफोन मॉडल नंबर TA-1258 नाम से TENAA पर लिस्ट किया गया है. लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा. फोटोग्राफी के लिए इसमें सिंगल रियर कैमरा सेटअप उपस्थित होगा. वहीं इसमें 3GB रैम की सुविधा भी उपलब्ध होगी. इन सभी फीचर्स को देखने के पश्चात् साफ़ तौर पर कह सकते हैं कि कंपनी इस स्मार्टफोन को लॉ रेट पर पेश करेगी.  

TENAA के Nokia के आने वाले स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के साथ-साथ इमेज भी साझा की गई है. लिस्टिंग के अनुसार, यह स्मार्टफोन ब्लू और गोल्ड कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा. फोन के बैक पैनल में सिंगल रियर कैमरा मौजूद है और उसके बिल्कुल गोल्डन रिंग में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. सबसे नीचे कंपनी का लोगो दिया गया है. फोन के साइड पैनल में वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं. फिलहाल Nokia के इस मॉडल की लॉन्चिंग डेट निश्चित नहीं हुई है. हालाँकि जल्दी ही ये फ़ोन भारतीय मार्केट में पेश किया जाएगा.

फ्लिपकार्ट जल्द शुरू करेगा होलसेल

6 अगस्त से आरम्भ होगी OnePlus Nord के ब्लू मार्बल वेरिएंट की सेल

Dell ने लांच किये एक से बढ़कर एक खास गेमिंग लैपटॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -