आज होगी Tecno ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की लॉन्चिंग, जाने फीचर्स
आज होगी Tecno ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की लॉन्चिंग, जाने फीचर्स
Share:

Techno कंपनी अफोर्डेबल स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च करने पश्चात् अब वायरलेस ईयरबड्स सेगमेंट में शानदार एंट्री करने जा रही है. ऐसे में Tecno आज अपने पहले True Wireless ईयरबड्स को पेश करेगी. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट साझा करके नए प्रोडक्ट की लॉन्चिंग की घोषणा की है. साथ ही कस्टमर Tecno के वायरलेस ईयरबड्स के लॉन्चिंग इवेंट को कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर पर देख सकेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Tecno ब्रांड का फर्स्ट ट्रू वायरस ईयरबड्स HIPODS-H2 हो सकता है. 

वही इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को 2000 रुपए से लॉ रेट में लॉन्च किया जा सकता है. इस रेट सेगमेंट में Tecno ईयरबड्स की प्रतिस्पर्धा Realme और Xiaomi ईयरबड्स से होगा. हालाँकि कंपनी ने न्यू ईयरबड्स से जुड़े विशेष विवरण की किसी जानकारी के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. किन्तु कंपनी वैश्विक बाजार में पहले ही इन ईयरबड्स को पेश कर चुकी है. ऐसे में यदि फीचर्स की बात करें, तो Tecno ईयरबड्स में ब्लूटूथ V5.0 कनेक्टिविटी के साथ स्लीक डिजाइन भी उपलब्ध की गई है. 

साथ ही अब तक की प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, Tecno के आने वाले ईयरबड्स में टैप करके कॉल रिसीव करने की सुविधा भी उपलब्ध होगी. इसके साथ-साथ इसमें स्मार्ट वॉइस असिस्टेंट का फीचर भी दिया जा सकता है. Tecno HIPODS-H2 TWS ईयरबड्स 24 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ भी उपलब्ध हो सकता है. साथ-साथ ईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ लॉन्ग बैटरी लाइफ मिलेगी. यह ईयरबड्स में आईपी रेटिंग के साथ आएंगी. इसका मतलब यह वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस वाले ईयरबड्स होंगे. और इसमें नॉइस कैंसिलेशन का फीचर भी प्राप्त होगा. 

हाईटेक हुआ इंडियन रेलवे, ISRO के सैटेलाइट से मिलेगी ट्रेन की सटीक जानकारी

फ्लिपकार्ट जल्द शुरू करेगा होलसेल

6 अगस्त से आरम्भ होगी OnePlus Nord के ब्लू मार्बल वेरिएंट की सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -