भारत में आज लॉन्च होगा Realme 6i, जानें संभावित कीमत
भारत में आज लॉन्च होगा Realme 6i, जानें संभावित कीमत
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी आज यानी 24 जुलाई को अपने शानदार स्मार्टफोन रियलमी 6आई को भारत में पेश करने वाली है. ग्राहक को अपकमिंग डिवाइस में मीडियाटेक जी90टी प्रोसेसर मिल सकता है. साथ ही इस शानदार स्मार्टफोन में 4 कैमरे दिए गए हैं. बता दें कि रियलमी ने 6आई स्मार्टफोन को सबसे पहले म्यांमार में लॉन्च किया था. रियलमी 6आई स्मार्टफोन का लॉन्चिंग प्रोग्राम आज दोपहर 12.30 से प्रारंभ होगा. इस आयोजन को रियलमी के ऑफिसियल फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकता है. तो चलिए जानते है Realme 6i की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में....

Realme 6i की संभावित कीमत
सामने आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अगामी रियलमी 6आई स्मार्टफोन का दाम दस हजार से पंद्रह हजार रु के बीच रख सकती है. साथ ही इस शानदार स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है.

Realme 6i की स्पेसिफिकेशन
स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 आधारित रियलमी UI मिलने वाला है. स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिया है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल का है. साथ ही में इस स्मार्टफोन में Helio G80 प्रोसेसर दिया गया है जिसकी क्लॉक स्पीड 1.8GHz है. इस शानदार स्मार्टफोन में ग्राफिक्स के लिए माली G52 जीपीयू है. इस समर्टफोन में 4 रियर कैमरे शामिल हैं जिनमें पहला लेंस 48 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा भी 8 मेगापिक्सल का और चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो है. स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है. फोन में 5000mAh की बैटरी है जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

आज होगी Tecno ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की लॉन्चिंग, जाने फीचर्स

Nokia के अपकमिंग स्मार्टफोन को TENAA पर किया गया स्पॉट, जानिए स्पेसिफिकेशन

हाईटेक हुआ इंडियन रेलवे, ISRO के सैटेलाइट से मिलेगी ट्रेन की सटीक जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -