Xiaomi का ये वाइट कलर वेरिएंट है शानदार, आज से शुरू होगी सेल
Xiaomi का ये वाइट कलर वेरिएंट है शानदार, आज से शुरू होगी सेल
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी भारत में Xiaomi ने अपने Redmi K20 series के दोनों स्मार्टफोन्स के नए Pearl White कलर वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है. फ्लैगशिप किलर के नाम से प्रमोट किए गए इस स्मार्टफोन सीरीज को कुछ महीने पहले ही भारत में लॉन्च किया गया है. इस सीरीज मे दो स्मार्टफोन्स Redmi K20 और Redmi K20 Pro आते हैं. ये दोनों ही नए कलर वेरिएंट्स आज से भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स के माध्यम से उपलब्ध हैं. इसे कंपनी के आधिकारिक वेबस्टोर के अलावा Flipkart पर खरीद सकते हैं. इसके अलावा कंपनी इसे अपने ऑफलाइन चैनल्स के माध्यम से सेल करने की तैयारी कर रही है.

पुलिस ने शराब के अवैध तरस्करों को किया गिरफ्तार, 45 लाख की शराब जब्त

अगर बात करें Redmi K20 और Redmi K20 Pro के नए वेरिएंट पर मिलने वाले ऑफर्स की  तो इसके साथ HDFC बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड यूजर्स को Rs 1,000 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. Redmi K20 के इस नए वेरिएंट के बेस मॉडल को आप Rs 20,999 की कीमत में खरीद सकते हैं, जबकि Redmi K20 Pro को Rs 26,999 की कीमत में खरीद सकते हैं. Redmi K20  के 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत Rs 21,999 है, जबकि Redmi K20 Pro के इस वेरिएंट की कीमत Rs 27,999 तय की है.

रास्ते में बहन से बोला भाई- 'मैं तुमसे प्यार करता हूँ', नहीं मानी तो...

कंपनी ने Redmi K20 के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया है. फोन के बैक में 48+13+8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर और 4,000mAh की बैटरी के साथ आता है. इसमें 6.39 इंच का फुल एचडी प्ल्स डिस्प्ले उपलब्ध कराया गया है. Redmi K20 Pro के फीचर्स भी एक जैसे ही दिए गए हैं, केवल इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का उपलब्ध कराया गया है.

तेलंगाना में नक्सली दंपत्ति ने किया सरेंडर, आठ लाख का था इनाम

हिंदुओं और भारत को बदनाम करने के आरोप में इस डिजिटल प्लेटफॉर्म के खिलाफ शिकायत दर्ज

रिपोर्ट लिखने के बदले पुलिस ने कहा- 'शारीरिक संबंध बनाओ या आर्थिक लाभ पहुंचाओ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -