Xiaomi Redmi 8A स्मार्टफोन होगा शानदार फीचर से लैंस, ये है अन्य फीचर

Xiaomi Redmi 8A स्मार्टफोन होगा शानदार फीचर से लैंस, ये है अन्य फीचर

दुनिया की जानी मानी स्मार्टफोन​ निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द ही बाजार में दो नए बजट रेंज स्मार्टफोन Redmi 8 और Redmi 8A को लॉन्च कर सकती है. हालांकि कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट व फीचर्स से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की है. लेकिन पिछले दिनों सर्टिफिकेशन वेबसाइट NBTC पर Redmi के दो फोन स्पॉट हुए थे जिन्हें Redmi 8 और Redmi 8A बताया जा रहा था. साथ ही, अब Redmi 8A TENAA वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है जहां इसके फीचर्स से संबधित बहुत सी जानकारी उपलब्ध है.

तो अपनी प्रेग्नेंसी की तरफ इशारा कर रही है सोनम कपूर ! कहा- 'हां, 10 KG वजन बढ़ा है...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Redmi 8A कंपनी के Redmi 7A का ही अपग्रेड वर्जन है जिसमें Redmi 7A की तुलना में बेहतर फीचर्स देखने को मिलेंगे. यह फोन TENAA वेबसाइट पर हुआ है जहां दी गई जानकारी के इस स्मार्टफोन में 720 x 1520 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.2 इंच का डिस्प्ले होगा जबकि Redmi 7A में 5.45 इंच का डिस्प्ले दिया गया था. कंपनी Redmi 8A को 2.0GHz octa-core प्रोसेसर पर पेश कर सकती है.इस फोन में 4GB और 64GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलेगी जिसके यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड भी कर सकते हैं. अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी Redmi 8A को 3GB और 4GB दो रैम वेरिएंट और तीन स्टोरेज वेरिएंट में पेश कर सकती है जिसमें 16GB, 32GB और 64GB शामिल हैं.

लखनऊ-कानपूर रेल मार्ग की सभी ट्रेनें की गई बंद, जानिए क्या है कारण

फोटोग्राफी लवर्स के लिए कंपनी ने Redmi 8A में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा उपलब्ध कराया है, जबकि सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा. TENAA पर लिस्ट हुई जानकारी के अनुसार इसमें 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है और यह MIUI 10 के साथ Android 9 Pie पर कार्य करता है.Redmi 8A भारत में जुलाई में लॉन्च किए गए स्मार्टफोन Redmi 7A का ही अपग्रेड वर्जन है. Redmi 7A को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था. जिसमें 2GB रैम + 16GB स्टोरेज की कीमत Rs 5,999 है. जबकि 2GB रैम + 32GB स्टोरेज ऑप्शन को Rs 6,199 में खरीद सकते हैं. इस कीमत को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है​ कि Redmi 8A की कीमत Rs 10,000 से कम होने की संभावना है.

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में फिर लगी आग, जानिए क्या हैं आज के भाव

पाक के गृह मंत्री ने खोली इमरान खान की पोल, कहा- पाकिस्तान सरकार के इशारे पर काम करते हैं आतंकी

आज असम NRC के खिलाफ बिगुल फूकेंगी ममता बनर्जी, टीएमसी कार्यकर्ताओं के साथ निकालेंगी जुलुस