पाक के गृह मंत्री ने खोली इमरान खान की पोल, कहा- पाकिस्तान सरकार के इशारे पर काम करते हैं आतंकी

Sep 12 2019 02:52 PM
पाक के गृह मंत्री ने खोली इमरान खान की पोल, कहा- पाकिस्तान सरकार के इशारे पर काम करते हैं आतंकी

इस्लामाबाद: कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान को एक बार फिर मुंह की खानी पड़ी वहीं, दूसरी ओर उसके गृह मंत्री एजाज अहमद शाह ने स्वीकार किया है कि इमरान खान की सरकार अब जैश और लश्कर जैसे आतंकी संगठनों के दहशतगर्दों को मुख्यधारा से जोड़ने का काम करेगी। पाकिस्तान के गृह मंत्री एजाज अहमद ने एक टीवी चैनल पर कहा है कि पाक ने आतंकी संगठन जमात-उद-दावा पर अरबों रुपये खर्च किए हैं।

एजाज अहमद ने कहा कि पाकिस्तान की इमरान खान की सरकार ने आतंकी संगठन पर अरबों रुपये महज इसलिए खर्च किए, ताकि वह मुख्यधारा में बना रहे। अहमद ने यह भी कहा कि ये आतंकी इमरान खान सरकार के इशारे पर ही अफगानिस्तान में लड़ रहे थे और ये उनकी जिम्मेदारी हैं कि वो उन आतंकियों को नौकरी और धन दें। इससे पहले पाकिस्तान के गृह मंत्री ब्रिगेडियर एजाज अहमद शाह ने स्वीकार किया कि कश्मीर मसले पर कोई भी मुल्क पाकिस्तान का साथ नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि इस्लामाबाद कश्मीर मसले पर अपने रुख से अंतरराष्ट्रीय समुदाय का समर्थन पाने में विफल रहा है। इसके साथ ही मंत्री एजाज ने पाकिस्तान की दुनिया भर में छवि धूमिल करने के लिए इमरान खान और उनकी सरकार को दोषी करार दिया है।

एजाज अहमद ने एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय को हम पर भरोसा ही नहीं है। जब हम कहते हैं कि भारत ने कश्मीर में कर्फ्यू लागू किया है और वहां के लोगों को दवाएं नहीं मिल रही है, तो विश्व हमारी बात पर भरोसा नहीं करता है। किन्तु यदि भारत कोई भी बात कहता है तो अंतरराष्ट्रीय समुदाय उस पर यकीन करता है। 

सस्ते में करना चाहते हैं विदेश यात्रा तो इन 5 देशों में जाएं

साहो का जादू दर्शकों पर कामयाब, दुनियाभर में कमाए इतने रूपए

फीफा विश्व कप क्वालीफायर : भारत ने किया शानदार प्रदर्शन, कतर को रोका ड्रा पर