आखिरकार लॉन्च हुआ Redmi 7, कीमत 7200 रु से कम
आखिरकार लॉन्च हुआ Redmi 7, कीमत 7200 रु से कम
Share:

Xiaomi ने Redmi 7 को चीन में लॉन्च कर दिया है. अभी के लिए इसकी बिक्री सिर्फ चीन के बाजार में ही होगी.भारत में इस फोन के आने को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है. लेकिन दूसरी ओर भारत में कंपनी 19 मार्च को Android Go आधारित Redmi Go लॉन्च करेगी. जो एंट्री लेवल स्मार्टफोन बताया जा रहा है. 

Redmi 7 स्मार्टफोन में 6.26 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी. इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 19:9 का है और इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 632 प्रोसेसर आपको मिलेगा. इस फोन के तीन मेमोरी वेरिएंट्स बताए जा रहे हैं. जिनमे एक वेरिएंट में 2GB रैम के साथ 16GB मेमोरी आपको मिलेगी. 3GB रैम के साथ 32GB की इंटर्नल स्टोरेज और तीसरे वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटर्नल मेमोरी प्रदान की गई है. आप इसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं. 

Redmi 7 फोन में रियर में दो कैमरे आपको मिलेंगे. जहां एक सेंसर 12 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा 2 मेगापिक्सल का. फोन में आपको सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. बैटरी की बात की जाए तो पावर के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दिएहै. यह फोन वॉटर फ्रूफ तो नहीं है, लेकिन कंपनी ने कहा है कि इसमें P2i नैनो कोटिं है, जिससे कि ऐक्सिडेंटल वॉटर स्पिल से ये खराब नहीं होगा. अब बात करते हैं चीन में पेश हुए इस फोन की कीमत के बारे में तो आपको बता दें कि Redmi 7 की कीमत 699 युआन (लगभग 7,148 रुपये) तय की है. साथ ही कंपनी न इवेंट में Redmi Note 7 Pro को भी पेश कर दिया है. 

SAMSUNG का यह फोन बना सबसे ख़ास, मिल रहा एक्सिनॉज 7870 प्रोसेसर

Snapchat ला रही है इन-ऐप गेमिंग प्लैटफॉर्म, लॉन्चिंग डेट आई सामने

सभी कंपनियों से बेस्ट है वोडाफोन के इंटरनैशनल रोमिंग प्लान, जानिए सभी के बारे में....

अब यहां धूम मचाने के लिए Redmi note 7 pro, साथ ही यह फोन दुनिया देखेगी पहली बार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -