अब यहां धूम मचाने के लिए Redmi note 7 pro, साथ ही यह फोन दुनिया देखेगी पहली बार
अब यहां धूम मचाने के लिए Redmi note 7 pro, साथ ही यह फोन दुनिया देखेगी पहली बार
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi Redmi सीरीज के अगले स्मार्टफोन Redmi 7 को आज चीन में लॉन्च करेगी. इस स्मार्टफोन को भारतीय समय के अनुसार सुबह 11:30 पर लॉन्च किया जाएगा. एक ख़ास बायत यह भी है कि कंपनी चीन में ही इस फोन के साथ आज Redmi note 7 pro को भी पेश करेगी. जो कि 28 फरवरी को redmi note 7 के साथ पहले ही भारत में पेश किया जा चुका है. भारत में इस फोन को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और इसकी पहले ही सले में भारत में पल भर में इसका स्टॉक खत्म हो चुका था. वहीं अब भारत में Xiaomi Redmi सीरीज के Redmi note 7 pro की अगली सेल का आयोजन 20 मार्च को दोपहर 12 बजे किया जाएगा. तो जानिए इस फोन की खासियत के बारे में....

यह है फोन की खासियत, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स...

फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले है जिसे शाओमी डॉट नॉच डिस्प्ले कहती है. वहीं 2340X1080 पिक्सल रेजॉलूशन वाली इस डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 का है और स्क्रीन एवं बैक पैनल की सुरक्षा हेतु कंपनी ने इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रटेक्शन मुहैया कराया जा रहा है. 

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि आपको इस फोन में 4जीबी और 6जीबी रैम ऑप्शन के साथ दो इंटरनल स्टोरेज वेरियंट 64जीबी और 128जीबी मिलेगी. बात करें अब इसकी कीमत के बारे में तो इस फोन के 4जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट को आप महज 13,999 रुपये में और इसके 6जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट को आप सेल में 16,999 रुपये में खरीद सकेंगे. 

Guru Jambheshwar University में कर दें आवेदन, मिलेगी नौकरियां ही नौकरियां

Realme 3 के Radiant Blue की बिक्री इस दिन से, जानिए जरूरी बातें...

Realme ने रचा इतिहास, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में आया नाम, जानिए कैसे ?

JIO फोन को टक्कर देने आया Lava 34 Super, जानिए कीमत-फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -