सभी कंपनियों से बेस्ट है वोडाफोन के इंटरनैशनल रोमिंग प्लान, जानिए सभी के बारे में....
सभी कंपनियों से बेस्ट है वोडाफोन के इंटरनैशनल रोमिंग प्लान, जानिए सभी के बारे में....
Share:

Vodafone अपने यूजर्स के लिए i-RoamFree प्लान्स लेकर आई है. बता दें कि इस प्लान में वोडाफोन 20 देशों में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा बेनिफिट भी मिलेगा. बताया जा रहा है कि इस प्लान में 42अन्य देशों के लिए भी फ्लेक्सिबल रोमिंग प्लान मिल रहे हैं. 

-695 रुपए की कीमत के साथ यह कंपनी का सबसे सस्ता इंटरनैशनल रोमिंग प्लान है. एक दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में अमेरिका, सिंगापुर, मलेशिया, न्यू जीलैंड सहित 20 देशों में यूज करने के लिए 120 कॉलिंग मिनट ऑफर किया जा रहा है. 

- कंपनी के अगले यानी कि 2,695 रुपए वाले प्लान में सब्सक्राइबर्स को 4 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. इतना ही नहीं इस प्लान में 20 देशों के लिए 4जीबी डेटा और फ्री एसएमएस के साथ आउटगोइंग कॉल्स के लिए 120 मिनट मिलेंगे. 

- कंपनी के अगले प्लान यानी कि 3,495 रुपये वाले इस आई-रोमफ्री प्लान में फ्री एसएमएस और इनकमिंग कॉल के साथ आउटगोइंग कॉल्स के लिए 120 मिनट ऑफर में मिलेंगे. साथ ही 7 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को 7जीबी डेटा भी मुहैया कराया जा रहा है.

- 4,695 रुपये वाले महंग प्लान में आई-रोमफ्री प्लान में 10 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. जहां आप 10जीबी डेटा, फ्री एसएमएस, प्री इनकमिंग कॉल के साथ 120 मिनट की फ्री आउटगोइंग कॉलिंग का मजा लें सकते हैं. 

- अंतिम और सबसे महंग प्लान की बात की जाए तो 6,995 रुपये वाले इस प्लान में सबसे ज्यादा वैलिडिटी दी जा रही है. वह इसकी कीमत काफी अधिक होने के कारण. 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में 120 मिनट फ्री आउटगोइंग कॉलिंग के साथ फ्री इनकमिंग कॉल, फ्री एसएमएस और 15जीबी डेटा ग्राहकों को मिल रहा है.

अब यहां धूम मचाने के लिए Redmi note 7 pro, साथ ही यह फोन दुनिया देखेगी पहली बार

रिसर्च सहायक के पद खाली, सैलरी मिल रही 20 हजार रु

Guru Jambheshwar University में कर दें आवेदन, मिलेगी नौकरियां ही नौकरियां

आज आएगा REDMI 7, मिलेंगे सबसे धाँसू फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -