Xiaomi Mi CC9e को इस नाम से ग्लोबली किया जा सकता है लॉन्च
Xiaomi Mi CC9e को इस नाम से ग्लोबली किया जा सकता है लॉन्च
Share:

पिछले सप्ताह चीन में Xiaomi Mi CC9e को लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन को भारत समेत अन्य ग्लोबल मार्केट में Mi A3 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है. हाल ही में इस स्मार्टफोन के मॉडल नंबर M1906F9SH को अमेरिकी सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC पर स्पॉट किया गया है. इस स्मार्टफोन को एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म के साथ लॉन्च किया जा सकता है. यानी कि यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉइड के साथ लॉन्च किया जा सकता है. ग्लोबली एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म के साथ Xiaomi पहले से ही अपने कई मॉडल को लॉन्च करता आ रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

पेश है नया Vivo Z1 Pro इन नयी खूबियों के साथ

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार इस नए स्मार्टफोन का डिजाइन Xiaomi के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Mi CC9e से मिलता है. इस स्मार्टफोन को खास तौर पर युवाओं के लिए लॉन्च किया गया है. यह स्मार्टफोन कैमरा सेंट्रिक है. Mi A3 का जो डिजाइन लिस्ट हुआ है उसके बैक में एंड्रॉइड वन का लोगो देखा जा सकताहै. इसके अलावा इसमें ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट भी दिया गया है.

सोनी ने एक्टिव नॉइज़ रिडक्शन के साथ पेश किया एक नया वायरलेस हेडफ़ोन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके बैक में 48 मेगापिक्सल का कैमरा मेंशन किया गया है यानी की इस स्मार्टफोन में भी Redmi Note 7 Pro की तरह 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. सर्टिफिकेशन साइट पर इस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर M1906F9SH के नाम से लिस्ट किया गया है. लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन के डायमेंशन का भी जिक्र किया गया है. इसकी हाईट 153एमएम और चौड़ाई 71एमएम दी गई है. इसके मेन वेरिएंट के मुकाबले थोड़ा बहुत अंतर देखने को Mi CC9e के ग्लोबल वेरिएंट में मिल सकता है.  

Android के लिए ये ख़ास सुविधा ला रहा है Google

लेनोवो ने Redmi K20 के टक्कर में लांच किया framless Z6Xiaomi Mi 9 or Redmi

K20 Pro: जाने कौन सा स्मार्टफोन है फ़ास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -