Xiaomi Mi Tv 4A सीरीज में होगा ऐंड्रॉयड का ये नया अपडेट, जानिए अन्य खासियत
Xiaomi Mi Tv 4A सीरीज में होगा ऐंड्रॉयड का ये नया अपडेट, जानिए अन्य खासियत
Share:

अपने Mi LED TV 4A सीरीज के लिए Xiaomi ने ऐंड्रॉयड 9 पाई अपडेट जारी करने की घोषणा कर दी है. शुरुआत में कंपनी इस फर्मवेयर अपडेट को 50 चुने हुए ऐक्टिव Mi फैंस को उपलब्ध कराएगी. अपडेट के इस अर्ली ऐक्सेस प्रोग्राम के बारे में कंपनी ने अपने ऑफिशल कम्यूनिटी पेज पर एक पोस्ट कर जानकारी दी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में Infinix Hot 7 हुआ लॉन्च, ये होगी बैटरी क्षमता

अगर आप भी Mi LED TV 4A (32 इंच या 43 इंच) के यूजर हैं और इस अपडेट को दूसरे यूजर्स के मुकाबले जल्दी पाना चाहते हैं, तो आपको शाओमी के इस प्रोग्राम में हिस्सा लेना होगा. टीवी के लिए लेटेस्ट फर्मवेयर अपडेट पाने के लिए यूजर्स को फोरम पोस्ट के जरिए अप्लाई करना है. अपडेट पाने वाले चुनें गए 50 ऐक्टिव Mi फैंस की घोषणा शाओमी 20 जुलाई को अपने कम्यूनिटी पेज पर करेगा.

Instagram में जल्द जुड़ेगा ये ख़ास फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी शुरुआत में इसे कुछ ही यूजर्स तक इसलिए पहुंचा रही ताकि वह इस अपडेट के बग और कमियों की पहचान कर उसमें सुधार कर सके. यूजर्स के फीडबैक के बाद कंपनी इसके स्टेबल अपडेट को जल्द से जल्द को सभी यूजर्स के लिए रिलीज कर देगी.शाओमी के मुताबिक इस वक्त दुनियाभर में Mi LED TV 4A के 10 लाख से ज्यादा यूजर हैं. अपडेट में इस टीवी को ऐंड्रॉयड 9 पाई ओएस उपलब्ध कराया जाएगा. अपडेट के बाद इस सीरीज के टीवी ऐंड्रॉयड टीवी सॉफ्टवेयर पर और बेहतर ढंग से काम करना शुरू कर देंगे. अपडेट में मिले वाले खास फीचर में गूगल प्ले स्टोर से ऐप डाउनलोड, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट, गूगल प्ले मूवी/म्यूजिक के ऐक्सेस के साथ ही बेहतर यूट्यूब एक्सपीरियंस शामिल हैं.

बड़ी संख्या में ऐप्स बिना परमिशन के आपका डाटा कर रहे चोरी

Thomson TV Days Sale हुई शुरू, स्मार्ट टीवी पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

भारत में Oppo K3 और Oppo A9 इस दिन होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -