Xiaomi Mi Band 5 : इस ख़ास सपोर्ट के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होगा, जानिए डिटेल्स
Xiaomi Mi Band 5 :  इस ख़ास सपोर्ट के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होगा, जानिए डिटेल्स
Share:

भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए बीते दिनों Xiaomi ने Mi Band 4 को लॉन्च किया था. जो कि कई फीचर्स से लैस है. लेकिन इसमें NFC सपोर्ट मौजूद नहीं है जबकि चीन में उपलब्ध Mi Band 4 में NFC सपोर्ट दिया जाता हैै. वहीं अब खबर है कि कंपनी अपनी अपकमिंग फिटनेस Mi Band 5 को चीन के अलावा ग्लोबल मार्केट में भी NFC सपोर्ट के साथ लॉन्च कर सकती है. लेकिन अभी इसकी लॉन्च डेट या अन्य फीचर्स की जानकारी नही मिली है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Huawei Enjoy 10 स्मार्टफोन को लेकर लीक आई सामने, जानिए क्या होगा खास

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी की अपकमिंग Mi Band 5 ग्लोबल मार्केट में भी NFC फीचर के साथ लॉन्च करने वाली है. जबकि अभी तक चीन के बाहर अन्य देशों में Mi Band को NFC सपोर्ट नहीं दिया गया है. इसके अलावा Mi Band 5 में खास फीचर के तौर पर contactless payments उपलब्ध हो सकता है. जो कि पेमेंट की सुविधा का आसान बनाएगा. वहीं इस बैंड को यूजर्स वर्क स्टेशन पर attendance लॉगइन करने के लिए भी उपयोग कर सकेंगे. साथ ही इसे बस पास के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकेगा. जबकि भारत में इसे मेट्रो कार्ड की तरह उपयोग करने की सुविधा मिलेगी. ऐसा माना जा रहा है.

Detel ने अपना 32 इंच का LED TV किया लॉन्च, ​कीमत है बहुत कम

अगर बात करें Mi Band 4 के फीचर्स की तो इसमें 0.95 इंच का कलर एमोलेड टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 120x240 है. कंपनी का दावा है कि इस फिटनेस बैंड की बैटरी सिंगल चार्ज में 20 दिन का बैकअप देने में सक्षम है.इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग सेंसर समेत कई ट्रैकिंग फीचर्स की सुविधा दी गई है. फिटनेस ट्रैकर की बात करें तो ये बैंड रनिंग, जॉगिंग, साइकलिंग को भी ट्रैक करती है. साथ ही इसमें आपको 6-axis सेंसर भी मिलेंगे जो कि जो स्वीमिंग, फ्री स्टाइल, बैकस्ट्रोक, बटरफ्लाई स्ट्रोक और मेडले जैसे फीचर्स से लैस हैं. डिवाइस में ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है. 

PUBG Mobile Game ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका, इस गलती पर आईडी 10 साल के

लिए बंदबस मार्शल के विभिन्न पदों पर भर्ती, 10वीं पास करें आवेदनSamsung ने बाजार

में उतारा अपना नया प्रोडक्ट, पेमेंट सर्विस देने वाली कंपनी को मिलेगी चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -