Detel ने अपना 32 इंच का LED TV किया लॉन्च, ​कीमत है बहुत कम
Detel ने अपना 32 इंच का LED TV किया लॉन्च, ​कीमत है बहुत कम
Share:

इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट निर्माता कंपनी Detel ने भारतीय बाजार में 32 इंच का STAR HD LED TV लॉन्च किया है जिसकी कीमत केवल Rs 6,999 है. यानि अब यूजर्स कम कीमत में भी एलईडी टीवी की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. स्मार्टफोन के बाद अब भारत टीवी के लिए एक बड़ा बाजार बनता जा रहा है और आए दिन बाजार में नए टीवी दस्तक दे रहे हैं. वहीं अब Detel ने HD LED TV को कम कीमत में लॉन्च करके अन्य टीवी निर्माता कंपनियों के लिए एक प्रतियोगिता खड़ी कर दी है. Detel के नए टीवी को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या ऐप के ​जरिए खरीदा जा सकता है जिस पर आपको एक साल की वारंटी भी मिलेगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अगर अपनी Whatsapp चैटिंग को बनाना है मजेदार तो, जानिए खास ट्रिक

अगर बात करें फीचर की तो इस टीवी का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1280x720 का है और इसमें कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर HDMI और USB पोर्ट दिया गया हैं. इसके अलावा ये टीवी Dolby Digital Sound तकनीक को सपोर्ट करता है. साथ ही शानदार साउंड क्वालिटी के लिए इसमें 20W स्पीकर और 10x2 स्पीकर्स दिए गए हैं. इस टीवी की सबसे बड़ी खासियत A+ grade panel है और contrast ratio है जो कि डिस्प्ले क्वालिटी को बेहतर बनाते हैं. इसके अलावा ​Detel के 32 इंच एलईडी टीवी में यूजर्स को कई प्री-लोडेड गेम्स, पावर ऑडियो कंट्रोल, मल्टीमीडिया और पीसी कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स की सुविधा मिलेगी.

HP ने बनाया 1 बिलियन डॉलर बचाने का प्लान, कर्मचारीयों को हो सकता है नुकसान

अपने बयान में कंपनी के CEO योगेश भाटिया ने नए टीवी के लॉन्च के दौरान कहा​ कि इससे पहले कंपनी के 17 इंच के टीवी को यूजर्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं अब कंपनी बेहद कम कीमत के साथ नया 32 इंच का टीवी पेश कर रही है और यह टीवी 'हर घर टीवी' का हिस्सा है. इसके लॉन्च के पीछे कंपनी का मुख्य लक्ष्य 40 करोड़ भारतीयों को टेलिविजन से जोड़ना है.

भारत में Samsung Galaxy A20s स्मार्टफोन हुआ पेश, जानिए कीमत

सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में इस टीवी शो की होगी लॉन्चिंग

लैब तकनीशियन और वैज्ञानिक के बीच था अप्राकृतिक यौन संबंध, फिर एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -